कार्यकर्ता ने मिलने का वक्त मांगा तो BJP के जिला अध्यक्ष कार्यकर्ता पर हुए नाराज, ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Edited By meena, Updated: 10 May, 2023 06:52 PM

the district president of bjp got angry with the worker

जबलपुर जिला बीजेपी ने मंगलवार को 6 मंडल अध्यक्षों की नई नियुक्ति की है। उसके बाद से कार्यकर्ताओं का असंतोष सामने आ गया है

जबलपुर (विवेक तिवारी): जबलपुर जिला बीजेपी ने मंगलवार को 6 मंडल अध्यक्षों की नई नियुक्ति की है। उसके बाद से कार्यकर्ताओं का असंतोष सामने आ गया है और जिस कार्यकर्ता को मंडल अध्यक्ष से हटाया गया उसकी बातचीत का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें वह बीजेपी के जिला अध्यक्ष प्रभात साहू से बातचीत कर रहा है। अब्दुल हमीद के पूर्व मंडल अध्यक्ष मगन सिद्दीकी और बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रभात साहू का ऑडियो व्हाट्सएप के सोशल मीडिया ग्रुप में वायरल हो रहा है। यह ऑडियो तब आया है जब मगन सिद्दीकी को मंडल अध्यक्ष पद से अलग कर दिया गया इस ऑडियो में मगन सिद्दीकी बीजेपी के जिला अध्यक्ष प्रभात साहू से बातचीत कर रहे हैं यह ऑडियो करीब 10 दिन पुराना बताया जा रहा है।

इस बातचीत में मगन सिद्दीकी बीजेपी के जिला अध्यक्ष प्रभात साहू से मिलने का वक्त मांग रहे हैं। साथ ही अपने मंडल में सफाई व्यवस्था चौपट होने की बात भी कर रहे हैं और इस ऑडियो में यह भी स्पष्ट हो रहा है मगन आंदोलन करने की अनुमति मांग रहे हैं जिस पर बीजेपी जिला अध्यक्ष प्रभात साहू कहते हैं आप श्याम महाजन जी से अनुमति ले लीजिए। इस ऑडियो में मंगन सिद्दीकी जिलाध्यक्ष के सामने यह भी बात रख रहे हैं कि हमारे मंडल में कोई बड़ा नेता नहीं आता है। बातचीत में जिलाध्यक्ष प्रभात साहू कार्यकर्ता से यह भी कह रहे हैं कि आप लोग मेरे प्रति दुर्भावना रखते हो और आप लोगों ने कैसे यह कह दिया कि आपके मंडल में कोई बड़ा नेता नहीं आता मैं स्वयं भी कई बार आपके यहां आ चुका हूं, बातचीत में जिलाध्यक्ष प्रभात साहू कार्यकर्ता से नाराज दिख रहे हैं। वायरल ऑडियो की सत्यता जाने के लिए हमने पूर्व मंडल अध्यक्ष मगन सिद्दीकी से बातचीत की। उनका कहना है कि ऑडियो मैंने वायरल नहीं किया है। मैंने अपना मोबाइल बनने के लिए दिया था शायद वहां से यह वायरल हो गया। बाकी बातचीत के बारे में हमने जब उनसे जानकारी दी तो उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी फोरम में अपनी बात रखी और मेरे मंडल में कोई बड़ा नेता नहीं आता है और मुझे करीब 1 साल 4 महीने में ही मंडल अध्यक्ष से अलग कर दिया गया जबकि मेरी परफॉर्मेंस बेहतर थी। वही हमने इस मामले में जब जिला अध्यक्ष प्रभात साहू से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि नए मंडल अध्यक्ष की नियुक्ति प्रक्रिया के तहत की गई है। ऑडियो में जो भी बातचीत हो रही है उसमें मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है और अगर ऑडियो इस तरह से वायरल किया जाएगा तो कार्यकर्ता पर भी एक्शन लिया जाएगा। मैं पार्टी को एकजुट करने में लगा हूं और यही मेरा लक्ष्य है।

PunjabKesari

आखिर विवाद की वजह क्या

आखिर मंडल अध्यक्ष और जिला अध्यक्ष के बीच इतनी तल्खी क्यों है? इसकी वजह जब तलाशी गई तो पता चला कि कुछ दिनों पहले एक मीटिंग रखी गई थी जिसमें मगन सिद्दीकी ने अपने मंडल से संबंधित समस्याएं बताई थी और यह भी बात रखी थी कि मेरे मंडल में कोई बड़े नेता नहीं आते इसी बात को लेकर चर्चा आगे बढ़ी जोकि ऑडियो में भी साफ नजर आ रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!