मां की अचानक मौत से टूट गए बच्चे, बिजली विभाग की लापरवाही से गई जान

Edited By meena, Updated: 25 May, 2022 07:30 PM

woman dies due to electrocution from pole

जानकारी के मुताबिक घटना छतरपुर शहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सटई रोड लक्ष्मी कॉलोनी इलाके की है। जहां की 35 वर्षीय शीला यादव (पति- हल्के यादव)  की उस वक्त मौत हो गई जब वह हैंडपंप से पानी भरकर अपने घर वापस लौट रही थी तभी रास्ते में बिजली के खंभे से...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में एक 32 वर्षीय महिला की बिजली के खंभे से करंट लग गया, जिसे परिजन और पड़ोसी गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक घटना छतरपुर शहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सटई रोड लक्ष्मी कॉलोनी इलाके की है। जहां की 35 वर्षीय शीला यादव  (पति- हल्के यादव)  की उस वक्त मौत हो गई जब वह हैंडपंप से पानी भरकर अपने घर वापस लौट रही थी तभी रास्ते में बिजली के खंभे से उसे करंट लग गया जिससे वह उसमें चिपक गई। आस-पास की महिलाओं ने जब से खंभे और अर्थिंग वाले तार से चिपका देखा तो लाठी मारकर उसे अलग किया और गंभीर हालात में जिला आस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

मौत के बाद महिला के पति हल्के यादव पुत्र लखन और कृष्णा यादव और बेटी अर्चना का रो-रोकर बुरा हाल है। तो वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। प्रत्यक्षदर्शी और परिजनों का आरोप है कि खंभे में पिछले 3-4 दिनों से करंट आ रहा है जिसकी सूचना विद्धुत विभाग को दी गई बावजूद इसके सुधार नहीं हुआ और आज लापरवाही ने इसकी जान ले ली।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!