जलती चिता से अधजला शव निकाल कर ले गई पुलिस, पत्नी की शिकायत पर हुआ बड़ा एक्शन

Edited By meena, Updated: 13 Oct, 2020 01:43 PM

big action of rajgarh police body taken from burning pyre

राजगढ़ के खोयरी मंदिर के पास मुक्तिधाम में हर रोज की तरह एक शख्स का अंतिम संस्कार हो रहा था। चिता में शव जल रहा था और परिजन आस पास खड़े रो रहे थे लेकिन एकदम से पुलिस आई और चिता पर पानी डालकर जलती चिता को बुझा दिया। इस घटनाक्रम को देख हर कोई हैरान हो...

राजगढ़: राजगढ़ के खोयरी मंदिर के पास मुक्तिधाम में हर रोज की तरह एक शख्स का अंतिम संस्कार हो रहा था। चिता में शव जल रहा था और परिजन आस पास खड़े रो रहे थे लेकिन एकदम से पुलिस आई और चिता पर पानी डालकर जलती चिता को बुझा दिया। इस घटनाक्रम को देख हर कोई हैरान हो गया। पुलिस ने जलती चिता में से अधजले शव को निकाला और उसी हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को वापस सौंप दिया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की थी।

PunjabKesari

राजगढ़ पुलिस के अनुसार, मृतक की पत्नी ने पुलिस को शिकायत की थी कि उसे शक है कि उसके पति की हत्या की गई है और इसलिए बिना पोस्टमार्टम के उसे जलाया जा रहा है। पत्नी की शिकायत पर पुलिस के दो जवान जंगल के बीच जलाई जा रही चिता को बुझाने पहुंचे और पानी डाल कर उसे बुझा दिया।

PunjabKesari

पुलिस ने अंतिम संस्कार में शामिल हुए रिश्तेदारों और परिजनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि प्रेम तंवर की तबीयत खराब थी और बीमारी की वजह से ही उसकी मौत हुई है। हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को वापस सौंप दिया। अब पुलिस को मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है ताकि उसकी मौत की असली वजह सामने आ सके।

PunjabKesari

वहीं मृतक की पत्नी ने राजगढ़ थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति की मौत नहीं बल्कि हत्या हुई है। उसके पति को बिना पोस्टमार्टम किए जलाया जा रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली में पदस्थ ए.एस.आई. धर्मवीर सिंह पलैया और लाखन सिंह मीणा मौके पर पहुंचे और उन्होंने जलती चिता से शव को निकाला और अस्पताल लेकर गए और पोस्टमार्टम कराया गया। बाद में वापस शव परिजनों को सौंप दिया गया। अब सभी को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद ही खुलासा होगा कि सच्चाई क्या है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!