BJP के गले की हड्डी बनी ये 3 सीटें, 25 प्रत्याशी फाइनल, फिर भी नहीं हुई घोषणा

Edited By meena, Updated: 06 Oct, 2020 11:27 AM

bjp candidates will not be announced at the moment

विधानसभा की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपने 25 प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर लिए हैं। लेकिन 3 सीटें आगर, जौरा और ब्यावरा पर प्रत्याशियों को लेकर पेंच फसा हुआ है। क्योंकि सत्ता में काबिज रहने के लिए पार्टी कोई रिस्क नहीं लेना...

भोपाल(इजहार हसन खान): विधानसभा की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने अपने 25 प्रत्याशियों के नाम फाइनल कर लिए हैं। लेकिन 3 सीटें आगर, जौरा और ब्यावरा पर प्रत्याशियों को लेकर पेंच फसा हुआ है। क्योंकि सत्ता में काबिज रहने के लिए पार्टी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती। इसलिए हर फैसला सोच समझ कर लेना चाहती है। इसीलिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा को फिलहाल अभी एक दो दिन और टाल दिया गया है। नामांकन जमा करने में मात्र 10 दिन शेष है। कांग्रेस भी अभी अपनी 4 सीटों पर नाम की घोषणा नहीं करी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद ही कांग्रेस इन सीटों पर प्रत्याशी फाइनल करेंगी।
PunjabKesari

आगर, ब्यावरा और जौरा में प्रत्याशी चयन पर फंसा पेंच
बताया जा रहा है कि आगर, ब्यावरा और जौरा में प्रत्याशी चयन पर पार्टी प्रत्याशियों को लेकर असमंझस की स्थिति में हैं। इन तीनों सीट के प्रत्याशियों के नाम पर मोहर लगाने में वरिष्ठ नेताओं को पसीना आ रहा है। सूत्रों की माने तो आगर, ब्यावरा और जौरा में सम्भावित प्रत्याशी को लेकर बीजेपी के स्थानीय कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। इसलिए तीनों सीटों के लिए एक बार फिर स्थानीय नेताओं से फीडबैक लिया जाएगा। कोई भी फैसला चर्चा के बाद ही लिया जाएगा।

PunjabKesari


बता दें कि पिछले दिनों जौरा विधानसभा से संभावित प्रत्याशी सूबेदार सिंह जो नरेंद्र सिंह तोमर के खास हैं उनका जमकर विरोध हुआ था। यहां तक कि यह विरोध नरेंद्र सिंह तोमर के सामने हुआ था। वहीं ब्यावरा से पूर्व विधायक नारायण सिंह पवार के खिलाफ सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे और सीएम हाउस पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराकर पवार को टिकट नहीं देने की मांग की थी। ऐसी ही स्थिति आगर में भी देखने को मिल रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!