दिग्विजय बोले- दोहरा मापदंड अपना रहा EC, शिवराज, सिंधिया, वीडी शर्मा पर क्यों नहीं हुआ एक्शन

Edited By meena, Updated: 31 Oct, 2020 01:50 PM

digvijay said  ec adopting double standards

पूर्व सीएम कमलनाथ को स्टार प्रचारक की लिस्ट से हटाने की चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। कमलनाथ पर चुनाव आयोग के एक्शन को लेकर कई कांग्रेसी नेता उनके समर्थन में उतर आए हैं। इस फेहरिस्त में कांग्रेस के वरिष्ठ...

इंदौर(सचिन बहरानी): पूर्व सीएम कमलनाथ को स्टार प्रचारक की लिस्ट से हटाने की चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद मध्य प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है। कमलनाथ पर चुनाव आयोग के एक्शन को लेकर कई कांग्रेसी नेता उनके समर्थन में उतर आए हैं। इस फेहरिस्त में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने चुनाव आयोग की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। दिग्विजय ने कहा कि निर्वाचन आयोग ने अपनी गाइडलाइन का उल्लंघन किया है। शिवराज, सिंधिया और वीडी शर्मा को न नोटिस मिला और न कार्रवाई हुई जबकि सबसे ज्यादा अभद्र भाषा का प्रयोग उन्होंने किया है। चुनाव आयोग का दोहरा मापदंड़ उचित नहीं है।
PunjabKesari
दिग्विजय सिंह इंदौर में मीडिया के सामने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने अपनी गाइडलाइन का किया उल्लंघन किया है। शिवराज, सिंधिया, वीडी शर्मा को ना तो नोटिस मिला न कार्रवाई हुई। आयोग का यह दोहरा मापदंड़ उचित नहीं है। हम आयोग के इस एक्शन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा रहे हैं। उन्होंने कहा कमलनाथ से ज्यादा अभद्र भाषा शिवराज और सिंधिया ने बोली है।
PunjabKesari

दिग्विजय सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेसियों पर दर्ज हो रहे मुकदमों को लेकर जनता कांग्रेस के साथ है। जनता ही चुनाव लड़ रही है। 10 नवंबर को पूरा प्रदेश दीवाली मनाएगा। कैलाश के पीले चावल देने वाले बयान व सनातन धर्म वाले मामले पर दीक्षित शिष्य बताया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!