Shivraj singh को बदनाम करने के लिए Owaisi ने किया झूठा ट्वीट! Punjab kesari की पड़ताल में खुली पोल

Edited By meena, Updated: 19 Apr, 2022 02:41 PM

owaisi made a false tweet to defame shivraj singh

मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी के बाद शिवराज सरकार द्वारा दंगाईयों पर हो रही कार्रवाई पर विपक्षी दल सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच AIMIM सांसद असुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट करते हुए सरकार को घेरा। इस ट्वीट में खरगोन के...

खरगोन(ओम रामनेकर): मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी के बाद शिवराज सरकार द्वारा दंगाईयों पर हो रही कार्रवाई पर विपक्षी दल सवाल उठा रहे हैं। इसी बीच AIMIM सांसद असुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट करते हुए सरकार को घेरा। इस ट्वीट में खरगोन के दिव्यांग शख्स की दुकान पर बुलडोजर चलाने की बात कही गई है और सरकार की इस कार्रवाई पर सवाल खड़े किए हैं। हालांकि पंजाब केसरी ने जब इस ट्वीट में सांझा की जानकारी की पड़ताल की तो पता चला कि यह महज एक अफवाह है। जिसे न सिर्फ खरगोन प्रशासन ने बल्कि खुद दिव्यांग वसीम शेख ने सिरे से नकार दिया।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला...
दरअसल, एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दिव्यांग शख्स जिसके दोनों हाथ नहीं है। दावा है कि शिवराज सरकार ने इस शख्स को भी खरगोन दंगों का आरोपी बताकर इसकी दुकान पर बुलडोजर चला दिया।

क्या है ओवैसी का ट्वीट...
सासंद असुद्दीन ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘बीजेपी की हिन्दुत्व विचारधारा में इंसानियत के लिए कोई जगह नहीं है। यह राज्य सरकार के कानून के हथियार हैं जिन्हें काट दिया गया है। गरीब लोगों को गरीब और बेघर बनाकर वह अपनी ताकत दिखाता है। इन पर मुस्लिम समुदाय को सामूहिक तौर पर सजा देने की सनक सवार है।


वसीम ने सारे आरोपों को अफवाह बताया...
वायरल हो रही फोटो खरगोन के वसीम शेख की है। वसीम शेख के दोनों हाथ नहीं है और वह अपनी छोटी सी दुकान से किसी तरह घर चलाता है और गुजर बसर करता है। लेकिन उसने इस सारे आरोपों को निराधार बताया। वसीम ने स्पष्ट कहा कि ये सब अफवाहें है इन पर ध्यान न दे। मेरे ऊपर कोई ऐसी कार्रवाई नहीं की गई है।

PunjabKesari

प्रशासन ने भी दिया स्पष्टिकरण...
वहीं खरगोन SDM मिलिंद ढोके ने भी कहा कि खरगोन दंगे अफवाहों का ही नतीजा है। ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दीजिए। खरगोन प्रशासन दिव्यांगों की मदद करता है। वसीम शेख पर ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Start delayed due to rain

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!