शिवराज ने खुद को कर लिया CM की रेस से बाहर, सुन कर चौंक जाएंगे आप

Edited By meena, Updated: 05 Dec, 2023 05:20 PM

shivraj ruled himself out of the cm race you will be shocked to hear

मध्यप्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सीएम चेहरे को लेकर कयासों का दौर जारी है।

भोपाल: मध्यप्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सीएम चेहरे को लेकर कयासों का दौर जारी है। सीएम की रेस में सबसे पहला नाम शिवराज सिंह चौहान का है। लेकिन आज शिवराज सिंह चौहान के एक बयान ने मध्य प्रदेश की सियासी पारा बढ़ दिया है। शिवराज सिंह ने आज एक वीडियो जारी कर कहा कि वो सीएम पद की रेस में नहीं है। शिवराज ने कहा, ''न मैं पहले सीएम पद का दावेदार था, न अब हूं। मैं सिर्फ पार्टी का कार्यकर्ता हूं और पार्टी जो भी पद या जिम्मेदारी देगी, मैं उसे निभाऊंगा।"उन्होंने आगे कहा कि मेरे नेता केवल पीएम मोदी हैं, जो भी काम दिया जाएगा वो अच्छे से किया जाएगा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि भाजपा ने मध्य प्रदेश में चुनाव किसी चेहरे पर नहीं बल्कि पार्टी के नाम पर लड़ा। अब चुनाव नतीजों के बाद सभी की निगाहें सीएम फेस पर हैं। इस रेस में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, नरेंद्र सिंह तोमर, वीडी शर्मा और शिवराज सिंह चौहान का नाम प्रमुखता से लिया जाता रहा है।

PunjabKesari

लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस फेहरिस्त में सबसे बड़ा नाम हैं और इस रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। हालांकि विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने हमेशा पार्टी को प्रमुखता दी, और प्रदेश भर में जोश के साथ मैदान में डटे रहे। नतीजन बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में सत्ता बरकरार रखी। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!