मैहर में मां शारदा के दर्शन करने आए भक्त ने काटा गला, बोला- मुझे न्याय चाहिए

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 18 Oct, 2020 10:28 AM

a devotee who came to visit maa sharda in maihar was strangled

मैहर में मां शारदा देवी के मंदिर में नवरात्रि के पहले दिन दर्शन करने आए एक भक्त ने मंदिर की सीढ़ियों पर अपना गला काट लिया। जिसे पुलिस टीम की मदद से फौरन इलाज के लिए अस्पता ...

सतना (फिरोज खान): मैहर में मां शारदा देवी के मंदिर में नवरात्रि के पहले दिन दर्शन करने आए एक भक्त ने मंदिर की सीढ़ियों पर अपना गला काट लिया। जिसे पुलिस टीम की मदद से फौरन इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Maihar, Satni, Maa Sharda Temple, Devotees, Navratri

विश्व प्रसिद्ध मैहर मां शारदा देवी के मंदिर में देश के कोने-कोने से भक्त अपनी मनोकामना पूरी करने है। इसी के चलते शारदेय नवरात्रि के प्रथम दिवस पर मैहर मां शारदा देवी के मंदिर में भक्तों का मेला लगा हुआ है। यहां 9 दिनों तक नवरात्रि में भक्तों का भव्य मेला लगता है। लाखों की तादाद में भक्त यहां पर माता के दर्शन करने आते हैं, और अपनी मनोकामनाएं की पूर्ति करते हैं। भक्तों के अनेकों प्रकार के कारनामे देखने को यहां मिलते हैं। कोई हां पर अपनी जीप चलाता है तो कोई धन दौलत चलाता है। लेकिन आज माता के एक भक्त ने माता रानी के दर्शन के बाद मंदिर के सीढ़ियों पर ही अपना गला काट लिया। इस बीच वह भक्त देवी मां से न्याय की गुहार लगाता रहा। गला काटने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में उसे अस्पताल भिजवाया। जहां युवक की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस युवक के बारे में पूरी जानकारी लेने में जुटी हुई है ।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!