मंगेतर से मिलने बुर्का पहन कर पहुंचा युवक, लोगों ने कुछ और ही समझा, फिर किया ये हाल

Edited By meena, Updated: 03 Oct, 2024 08:00 PM

a young man arrived wearing a burqa to meet his fiancée

एक युवक ने मंगेतर से मिलने के लिए ऐसा अनोखा तरीका निकाला कि लोगों ने उसकी पिटाई कर दी...

उज्जैन : एक युवक ने मंगेतर से मिलने के लिए ऐसा अनोखा तरीका निकाला कि लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन का है। जहां एक युवक ने पहचान छिपाने के लिए बुर्का पहना और अपनी मंगेतर से मिलने पहुंच गया, लेकिन उसकी चाल ढाल और व्यवहार से लोग उसे संदिग्ध मान बैठे। फिर क्या था जैसे ही बुर्का उठाया तो सच सामने देख उन्होंने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

हैरान कर देने वाला अनोखा मामला उज्जैन के ताजपुर इलाके का है। जहां वाहिद खान नामक युवक की सगाई कुछ महीने पहले अहमदनगर की रहने वाली एक युवती से हुई थी। सगाई के बाद से दोनों एक-दूसरे से मिल नहीं पाए थे। इसी बीच मंगेतर ने वाहिद को पहली बार मिलने के लिए बुलाया, लेकिन लोकलाज के डर से वाहिद ने अपनी पहचान छुपाने के लिए बुर्का पहन लिया और अहमदनगर की ओर चल पड़ा।

PunjabKesari

वहीं जैसे ही वाहिद की चाल ढाल पर लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने वाहिद को बीच सड़क पर रोक लिया। इससे वाहिद घबरा गया और पोल खुलने के डर से भागने की कोशिश करने ला। इससे लोगों का शक और गहरा हो गया और लोगों ने दौड़कर वाहिद को पकड़ लिया और बेनकाब कर दिया। इससे पहले कि वाहिद अपनी सफाई में कुछ कह पाता लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और फिर दे दना दना शुरू हो गई। जमकर पीटने के बाद लोगों ने उसे चिमनगंज पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए वाहिद खान के खिलाफ अपनी पहचान छुपाकर गलत पहचान बताने के मामले में धारा 319 के तहत मामला दर्ज किया है।

Related Story

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!