दिग्विजय सिंह के दौरे के बाद भाजपा ने कराया जबलपुर नगर निगम का शुद्धिकरण... जानिए वजह

Edited By meena, Updated: 18 Jul, 2024 06:03 PM

after digvijay s visit bjp got jabalpur municipal corporation purified

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के जबलपुर नगर निगम दौरे के बाद पार्षद जीतू कटारे ने कार्यालय का शुद्धिकरण करवाया है...

जबलपुर ( विवेक तिवारी ) : पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के जबलपुर नगर निगम दौरे के बाद पार्षद जीतू कटारे ने कार्यालय का शुद्धिकरण करवाया है। बीजेपी पार्षद कार्यालय में नर्मदा और गंगाजल लेकर पहुंचे और शुद्धिकरण करवाया। सदन में वेदमंत्र के साथ शुद्धिकरण किया गया। दरअसल, दिग्विजय के आरएसएस और सरस्वती शिशु मंदिर पर बयान दिया था, जिसका जमकर विरोध हो रहा है। नगर निगम के अंदर दिग्विजय सिंह ने धरना दिया था।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सिविक सेंटर में चल रहे युवा कांग्रेस के धरने में पहुंचे थे। इस दौरान दिग्विजय सिंह ने युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि अगर आप लोगों को कुछ सीखना है तो आरएसएस से सीखो, जो कि हमारे मुख्य विरोधी हैं, लेकिन वो माइंड गेम खेलते हैं और लोगों को लड़वाते है। वहीं सरस्वती शिशु मंदिर में बच्चों के दिमाग में जहर घोला जाता है।

PunjabKesari

दिग्विजय ने आगे कहा कि सरस्वती शिशु मंदिर में पढ़ने वाले बच्चों के दिमाग में ऐसी बातें भरी जाती हैं, जिससे वे जीवन भर संघ के सदस्य रहते हैं। मैंने संघ पर बहुत रिसर्च की है। मैं उनका घोर विरोधी भी हूं और प्रशंसक भी। वह किसी से लड़ते नहीं कोई आंदोलन नहीं करते, लेकिन हम लोगों को लड़वाते भी हैं और जेल भी पहुंचा देते हैं।' कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनसे ये सब सीखने की जरूरत है।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!