जबलपुर में तीन मंजिला मकान में मां और बेटी का मिला शव, संपत्ति विवाद का शक

Edited By Himansh sharma, Updated: 19 Aug, 2024 10:02 AM

dead bodies of mother and daughter found in a house in jabalpur

जबलपुर जिले में तीन मंजिला मकान में मां और बेटी का शव मिलने से सनसनी फैल गई

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में तीन मंजिला मकान में मां और बेटी का शव मिलने से सनसनी फैल गई, बताया जा रहा है की शव 10 दिन पुराना है। मां का शव पलंग पर पड़ा था और बेटी फंदे पर लटकी मिली है लेकिन मौके पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, महिला का बेटा नितिन 20 दिन से लापता बताया जा रहा है उसकी गुमशुदगी भी दर्ज है आपको बता दें की मिलोनी गंज क्षेत्र में दिलीप साहू रहते हैं और उनको शनिवार शाम को घर के पास काफी तेज बदबू आई जिसके बाद उन्होंने श्यामा बाई के भतीजे गौरव को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद ऊपर कमरे में जाकर देखा गया तो कमरा बंद था गौरव साहू ने तत्काल गोहलपुर थाना पुलिस को इस मामले से अवगत कराया और बताया कि तीन मंजिला मकान के टॉप फ्लोर पर बड़ी मां और बहन रहती हैं, कुछ दिन से वह ना के बराबर ही निकली हैं, और उनकी आवाज भी नहीं सुनी है।

 तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा खोलकर अंदर जाकर देखा तो श्यामा बाई का शव पलंग पर पड़ा हुआ था और शिखा का शव फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस ने कमरे को तत्काल सील कर दिया प्राप्त जानकारी के अनुसार श्यामा बाई के पति प्रभात साहू वन विभाग से रिटायर्ड थे 2018 में श्यामा बाई और उनका बेटा नितिन अहमदाबाद स्थित आसाराम बापू के आश्रम में जाकर रहने लगे।

PunjabKesariइसके बाद प्रभात साहू मकान में अकेले रहते थे 2020 में प्रभात की मौत हो गई। जिसके बाद दोनों जबलपुर आ गए श्यामा बाई की लड़की का नाम सीखा है और शिखा की शादी पुणे में हुई है। उसका पति से तलाक का केस चल रहा है 2 महीने पहले ही वह जबलपुर आई थी शिखा के बड़े भाई नितिन साहू भी यहां रहते हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार नितिन ने घर छोड़ने से पहले एक मैसेज लिखकर अपने रिश्तेदारों को भेजा था। जिसमें उसने बताया था कि चाचा के बेटे और बुआ उसे परेशान कर रहे हैं, उसने लिखा था कि मैं परेशान हूं अगर मुझे या मेरे परिवार वालों को कुछ होता है तो यह सब प्रॉपर्टी के खातिर होगा।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!