ग्वालियर पुलिस ने खोजे 86 लाख के मोबाइल, वापस पाकर खिल उठे लोगों चेहरे..

Edited By Himansh sharma, Updated: 18 Aug, 2024 06:11 PM

gwalior police found mobile phones worth rs 86 lakh

ग्वालियर जिले में रक्षाबंधन के त्योहार से एक दिन पहले पुलिस ने शहर वासियों को शानदार उपहार दिया है

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में रक्षाबंधन के त्योहार से एक दिन पहले पुलिस ने शहर वासियों को शानदार उपहार दिया है, ग्वालियर पुलिस ने गुम और चोरी हुए 86 लाख के मोबाइल खोज निकाले, पुलिस कंट्रोल रूम में मोबाइल के असली मालिकों को रविवार को पुलिस ने यह मोबाइल सौंप दिए हैं। अपना मोबाइल देख कर लोगों के चेहरे पर खुशी अलग ही नजर आ रही थी। ग्वालियर क्राइम ब्रांच की साइबर विंग द्वारा मोबाइल गुम होने संबंधी प्राप्त आवेदनों पर कार्रवाई कर विभिन्न कम्पनियों के 404 मोबाइलों को ट्रेस कर बरामद किया है। सायबर सेल की टीम ने माह जून-जुलाई 2024 में लगभग 86 लाख रुपए कीमत के 404 मोबाइल बरामद किए।

PunjabKesari
यह मोबाइलों को ग्वालियर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों व सायबर सेल की टीम द्वारा रक्षाबंधन के पावन पर्व के उपलक्ष्य में मोबाइल मालिकों को सौंप दिए गए हैं। सभी मोबाइलों को ग्वालियर, मुरैना, गुना, भिण्ड, शिवपुरी, दतिया, भोपाल, दिल्ली, सूरत, जयपुर, बरेली, आगरा, आदि स्थानों से ट्रेस कर बरामद किया गया है। जिनके मोबाइल गुम हुए थे उनमें गृहणी, विद्यार्थी, एनजीओ कर्मचारी, सब्जी बेचने वाला, व्यापारी, ड्रायवर, मजदूर, शिक्षक आदि मोबाइल धारक थे। 

PunjabKesari
भाई-बहन के रक्षाबंधन के पावन पर्व पर अपना मोबाइल देखकर लोगों के चेहरों पर अलग ही खुशी थी। इसके बाद सभी मोबाइल मालिकों ने पुलिस और साइबर सेल की टीम का भी धन्यवाद दिया। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर धर्मवीर सिंह ने सायबर सेल की टीम को उक्त सराहनीय कार्य के लिए पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!