10 हजार की रिश्वत लेते होमगार्ड उप निरीक्षक गिरफ्तार, सैनिक का नामांकन रद्द करने की दे रहा था धमकी

Edited By meena, Updated: 23 Jun, 2022 03:07 PM

home guard sub inspector arrested taking bribe of 10 thousand

जबलपुर की लोकायुक्त टीम बड़ी कार्रवाई करते हुए छिंदवाड़ा के जिला होमगार्ड कार्यालय में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी होमगार्ड सैनिक से नमांकन रद्द करने का दबाव डालकर रिश्वत...

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): जबलपुर की लोकायुक्त टीम बड़ी कार्रवाई करते हुए छिंदवाड़ा के जिला होमगार्ड कार्यालय में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी होमगार्ड सैनिक से नमांकन रद्द करने का दबाव डालकर रिश्वत की मांग कर रहा था। पीड़ित की शिकायत के आधार पर लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा, होमगार्ड सैनिक पंकज पवार से किट जमा करने एवं नामांकन रद्द कराने की धमकी देकर रिश्वत की मांग कर रहा था। जिसके बाद पीडि़त सैनिक ने लेाकायुक्त में शिकायत की। पूरी योजना के अनुसार लोकायुक्त ने गुरुवार को रंग लगे हुए नोटों की गड्डियां लेते हुए आरोपी को दबोच लिया।

PunjabKesari

आरोपी से पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि प्रार्थी 2 साल से अपनी पदस्थापना पर उपस्थित नहीं था हाल ही में 3 माह पहले जॉइनिंग की थी। लोकायुक्त टीम में उप पुलिस अधीक्षक दिलीप झरबड़े, निरीक्षक स्वप्निल दास, निरीक्षक भूपेंद्र दीवान एवं ट्रैप दल के अन्य सदस्य शामिल थे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!