मुर्दाबाद के नारे सुनकर गुस्से से लाल हुई थी इमरती देवी, अब दी है मामले में सफाई

Edited By Devendra Singh, Updated: 14 Aug, 2022 02:50 PM

imarti devi statement on slogan against himself

BJP कार्यकर्ता से बदसलूकी पर इमरती देवी (imarti devi) ने कहा कि "हमें पता नहीं किससे विवाद हुआ, अगर कोई एक SC महिला को गाली देगा तो, किसी का मुंह चलेगा तो उनके हाथ चलेंगे।

ग्वालियर (अंकुर जैन): सिंधिया समर्थक नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी (imarti devi) ने बदजुबानी पर अब सफाई दी है। BJP कार्यकर्ता से बदसलूकी पर इमरती देवी (imarti devi) ने कहा कि "हमें पता नहीं किससे विवाद हुआ, अगर कोई एक SC महिला को गाली देगा तो, किसी का मुंह चलेगा तो उनके हाथ चलेंगे। हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए मुझे टारगेट बना रहे थे। हमने अपने प्रत्याशी को 12 वोट से जीत दिलाई है" 

PunjabKesari

cm शिवराज से करूंगी शिकायत 

इमरती देवी (imarti devi) ने डबरा तहसीलदार दीपक शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि तहसीलदार दीपक शुक्ला (tehsildar deepak shukla) हमारे प्रत्याशी को हराने की कोशिश का प्रयास कर रहे थे। पिछोर नगर परिषद (pichor nagar parishad) में हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए तहसीलदार दीपक शुक्ला बिना परमिशन के अंदर गए थे। तहसीलदार किसी के कहने पर हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए मतदान स्थल के अंदर गए थे। मैं इसकी शिकायत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) से करूंगी और ज्योतिरादित्य सिंधिया(jyotiraditya scindia) से करूंगी।

PunjabKesari

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!