क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ी जय-वीरू गैंग, गर्लफ्रेंड्स को घुमाने के लिए करते थे वाहन चोरी

Edited By meena, Updated: 28 Aug, 2019 12:14 PM

jai veeru gang accused of crime branch

इंदौर क्राइम ब्रांच ने टू-व्हीलर चुराने वाले शातिर ''जय-वीरू गैंग'' के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 21 दोपहिया वाहन भी जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार, ये गैंग अपनी गर्लफ्रेंड्स को घुमाने और मौज-मस्ती के लिए वाहन चोरी करते...

इंदौर: इंदौर क्राइम ब्रांच ने टू-व्हीलर चुराने वाले शातिर 'जय-वीरू गैंग' के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 21 दोपहिया वाहन भी जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार, ये गैंग अपनी गर्लफ्रेंड्स को घुमाने और मौज-मस्ती के लिए वाहन चोरी करते थे।

PunjabKesari

ऐसे पड़ा गैंग का नाम जय-वीरू
इस गैंग का नाम जय-वीरू होने के पीछे कहानी भी फिल्मी है। पुलिस के अनुसार, गैंग के सभी लोगों में एक-दूसरे के प्रति पूरे तरह से वफादार होते थे। किसी एक के पकड़े जाने पर भी एक दूसरे का नाम नहीं लेते थे। गैंग के सदस्यों को एक-दूसरे पर बहुत भरोसा था। यही वजह थी कि इस गैंग ने बेहद कम समय में वाहन चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया।

पुलिस पूछताछ में गैंग के सदस्यों ने बताया कि वो इंदौर के अलावा देवास, खंडवा और पड़ोसी राज्य राजस्थान से भी दो पहिया वाहनों की चोरी करते थे। गिरोह के मुखिया अरुण ने बताया कि वो बीकॉम तक पढ़ा है और अच्छे कपड़े पहनता था, जिससे वो स्टूडेंट की तरह दिखे और लोगों को उस पर शक न हो।

PunjabKesari

मौज मस्ती व गर्लफ्रेंड्स को घुमाने के लिए करते थे वाहन चोरी के रुपयों का इस्तेमाल
जय वीरू गैंग का मुखिया अरुण, गैंग के अन्य सदस्यों की मदद से चोरी की गई गाड़ियों को सस्ते दामों पर बेच देता था। वाहन की बिक्री से मिलने वाले रुपए अय्याशी और गर्लफ्रेंड्स को घुमाने में खर्च किए जाते थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे ज्यादातर धार्मिक स्थल, शराब की दुकानें और बाजारों को निशाना बनाते थे, जहां ये आसानी से भीड़ में घुलमिल जाते थे। इंदौर क्राइम ब्रांच एएसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि शहर में बढ़ती 2-व्हीलर की चोरी को देखते हुए क्राइम ब्रांच को यह कार्य सौंपा गया था। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!