राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला नागदा से गिरफ्तार, UP का रहने वाला है आरोपी

Edited By meena, Updated: 24 Nov, 2022 06:20 PM

man arrested for threatening to blow up rahul gandhi

भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्यप्रदेश के इंदौर शहर आने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को उज्जैन जिले की नागदा तहसील से पुलिस ने पकड़ लिया है।

उज्जैन(विशाल सिंह): भारत जोड़ो यात्रा के तहत मध्यप्रदेश के इंदौर शहर आने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को उज्जैन जिले की नागदा तहसील से पुलिस ने पकड़ लिया है। नागदा पुलिस ने इसकी सूचना इंदौर क्राइम ब्रांच को दी है। अब क्राइम ब्रांच नागदा आकर उक्त व्यक्ति कि शिनाख्त करेगी कि वह आरोपी है या नहीं।

एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल ने बताया कि इंदौर क्राइम ब्रांच ने उन्हें एक फोटो भेजा था और सूचना दी थी कि राहुल गांधी को धमकी देने वाले आरोपी का हुलिया यह है। फोटो के आधार पर नागदा पुलिस पिछले कुछ दिनों से उसे तलाश रही थी। गुरुवार को पुलिस को दोपहर 2 बजे सूचना मिली कि इस हुलिए वाला व्यक्ति नागदा में बाईपास पर है। पुलिस मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति को पकड़कर थाने ले आई है। व्यक्ति के पास मिले आधार कार्ड पर पता उत्तर प्रदेश के रायबरेली का है। इंदौर क्राइम ब्रांच में जो नाम बताया था वही नाम वह व्यक्ति अपना बता रहा है। हाला की इंदौर पुलिस द्वारा जाँच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!