CM बनते ही सोशल मीडिया पर मोहन यादव ने मचाई धूम, X पर लगातार कर रहे ट्रेंड

Edited By meena, Updated: 12 Dec, 2023 06:30 PM

mohan yadav created a stir on social media as soon as he became cm

मध्य प्रदेश में विधायक दल की बैठक में यह तय हुआ कि मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा और उसके बाद से ही लगातार यादव X अकाउंट पर ट्रेंड करने लग गए

भोपाल (विवान तिवारी) : सही कहा है किसी ने समय कभी भी कुछ भी करा सकता है। मध्य प्रदेश में विधायक दल की बैठक में यह तय हुआ कि मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा और उसके बाद से ही लगातार यादव X अकाउंट पर ट्रेंड करने लग गए। रिपोर्ट्स यह बता रही है कि 36,000 से अधिक लोगों ने उनके लिए पोस्ट किया खबर लिखने तक। सीएम बनते ही X की टॉप 10 लिस्ट में सातवें नंबर पर मोहन यादव रहे। बता दे कि मध्य प्रदेश के 33वें मुख्यमंत्री के रूप में उज्जैन दक्षिण विधानसभा से विधायक मोहन यादव 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

PunjabKesari

कई बड़े-बड़े दिग्गजों ने दी है बधाई

बता दे कि X सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई बड़े-बड़े दिग्गजों ने मोहन यादव को बधाई दी। कवि कुमार विश्वास ने X पर यह लिखा कि आत्मीय मित्र भाई डॉ मोहन यादव को मेधावी मध्य प्रदेश का उत्तरदायित्व मिलने पर आशीष शुभकामनाएं। आशा है आपके नेतृत्व में मनहर मध्य प्रदेश प्रगति के वशिष्ठ को प्राप्त करेगा जय महाकाल।

PunjabKesari

वहीं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बधाई देते हुए यह लिखा कि सर्वसम्मति से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री चयनित किए जाने पर उज्जैन दक्षिण से मोहन यादव को हार्दिक बधाई। उपलब्धियां भरे कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं पीएससी चीफ कमलनाथ ने भी वहां पर ही लिखते हुए यह लिखा कि भाजपा विधायक दल का नेता निर्वाचित होने पर मोहन यादव को शुभकामनाएं आशा करता हूं कि वो मुख्यमंत्री के रूप में विधिपूर्वक और राग द्वेष से रहित होकर शासन करेंगे।

PunjabKesari

जनता का जताया आभार

विधायक दल की बैठक में सीएम तय होने के बाद मोहन यादव ने यह कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिवराज सिंह चौहान की ओर से शुरू की गई जनकल्याणकारी और विकास से संबंधित योजनाओं पर काम करने को अपनी प्राथमिकता में रखूंगा। वहीं उन्होंने जनता का आभार जताते हुए यह कहा कि मैं भाजपा को भारी बहुमत से जीतने वाले राज्य के लोगों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा। भाजपा ने एक छोटे कार्यकर्ता को बड़ी जिम्मेदारी दी है। मैं पार्टी की उम्मीदों को पूरा करने के लिए काम करूंगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!