गोवंश की हत्या कर गड्ढे में दफनाने वाले आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By Vikas kumar, Updated: 19 Oct, 2019 05:26 PM

police arrested accused in dabra gauvansh murder case

जिले के समूदन गांव में 17 गायों की मौत का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। मामले से जुड़े 12 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस की मुस्तैदी के कारण घटना के महज 48 घंटे बाद 6 लोगों...

डबरा (भरत रावत): जिले के समूदन गांव में 17 गायों की मौत का मामला तूल पकड़ते जा रहा है। मामले से जुड़े 12 अज्ञात लोगों पर FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस की मुस्तैदी के कारण घटना के महज 48 घंटे बाद 6 लोगों को गिरफ़्तार कर लिया गया है। मामले में सरपंच और पंचायत सचिव व अन्य चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Dabra News, Gauvansh murder case, accused arrested, police action

मामला 16 अक्टूबर 2019 को ग्राम समुदन के हाई स्कूल परिसर में 17 गोवंश की मौत से जुडा है। जिसमें गांव के कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोवंश को मारकर गड्ढा खोदकर दफनाने की सूचना पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले को लेकर सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद SP  नवनीत भसीन के निर्देशानुसार SDOP डबरा उमेश सिंह तोमर द्वारा एक टीम गठित कर अज्ञात आरोपियों की जांच की। जिसके बाद मामला उजागर हो पाया। पुलिस आरोपी बेताल बलवीर राजाराम हरनाम प्रीतम पूरन को सबूतों के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है और घटना में प्रयुक्त गड्ढा खोदने वाली जेसीबी मशीन को भी जब्त कर लिया है, वहीं मामले की जांच अभी जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!