IPL Session 2022: ऑनलाइन सट्टा खेलने वाले 6 सटोरियां गिरफ्तार, कियोस्क की आड़ में खिलाया जा रहा था सट्टा

Edited By Devendra Singh, Updated: 29 Apr, 2022 04:23 PM

six accused arrested for ipl match betting in shahdol

शहड़ोल पुलिस ने जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा (online bitting) संचालित करने वालो के जगहों पर दबिश देकर आईपीएल क्रिकेट मैच (IPL Cricket match) में सट्टा ख़िलाते 6 आईपीएल सटोरियों को पकड़ा है।

शहडोल (अजय अरविंद): देश में क्रिकेट प्रेमियों पर आईपीएल (IPL 2022) का नशा सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में सट्टा लगाने वाले और सट्टा संचालकों का भी आईपीएल मैच (IPL Match) में सट्टेबाजी का भूत सिर चढ़कर बोल रहा है। शहड़ोल पुलिस ने जिले के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा (online bitting) संचालित करने वालो के जगहों पर दबिश देकर आईपीएल क्रिकेट मैच (IPL Cricket match) में सट्टा ख़िलाते 6 आईपीएल सटोरियों को पकड़ा है। जिनके पास से क्रिकेट मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने के दौरान एलईडी टीवी, मोबाइल, लैपटॉप, नगदी और सट्टे का करोड़ों का हिसाब किताब पुलिस ने जब्त कर कार्रवाई की है। 

कियोस्क सेंटर की आड़ में संचालित हो रहा था सट्टा 

जिले के बुढार और सोहागपुर थाना क्षेत्र में आईपीएल क्रिकेट मैच (IPL Cricket match) में ऑनलाइन सट्टा ख़िलाते बुढार थाना पुलिस ने वार्ड 3 के रहने वाले प्रकाश रंजन वर्मा उर्फ गोल्डी सहित 3 अन्य लोगो को गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार सोहागपुर थाना पुलिस ने भी ग्राम जमुई के एक कियोस्क सेंटर की आड़ में क्रिकेट आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा (online bitting) ख़िलाते आदित्य जैसवाल सहित 3 अन्य लोगो को पकड़ा है। पकड़े गए आईपीएल सटोरियों के पास से एलईडी टीवी, मोबाइल, लैपटॉप, नगदी और सट्टे का करोड़ों का हिसाब किताब पुलिस ने जब्त कर कार्रवाई की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!