रमन सिंह और भूपेश बघेल में जुबानी जंग तेज, CM बघेल बोले- रमन सिंह अपनी टिकट की चिंता करे कांग्रेस की नहीं

Edited By meena, Updated: 03 Feb, 2023 03:22 PM

the verbal war between raman singh and bhupesh baghel intensified

2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव नजदीक है और इसी को लेकर कांग्रेस बीजेपी अपनी अपनी तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी कांग्रेस में लगातार बैठकों का दौर जारी है।

रायपुर (सत्येंद्र शर्मा) : 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव नजदीक है और इसी को लेकर कांग्रेस बीजेपी अपनी अपनी तैयारियों में जुट गई है। बीजेपी कांग्रेस में लगातार बैठकों का दौर जारी है। बीजेपी कांग्रेस में टिकट कटने को लेकर चर्चाएं चल रही है और अब टिकट कटने को लेकर दोनों पार्टियां एक दूसरे पर जमकर बयानबाजी कर रही हैं।

पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह ने राज्य सरकार पर हमला बोला और कहा कि सीएम भूपेश बघेल को अपने कांग्रेस की चिंता करनी चाहिए। कांग्रेस के विधायक चुनाव लड़ने से भाग रहे हैं। इनके 5-5 विधायकों ने कह दिया है कि हम चुनाव लड़ने लायक नहीं है। राज्य में जो पार्टी सत्ता में रहते हुए भी उनके विधायक चुनाव लड़ने से मना कर रहे हैं तो पहले कांग्रेस अपनी चिंता करें बीजेपी की चिंता करने के लिए तो बहुत लोग हैं।

डॉक्टर पूर्व सीएम रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा चोरी डकैती कर नहीं पाई और विधायकों को तोड़ नहीं पाए तो इसलिए इस प्रकार की बात कर रहे हैं। रमन सिंह अपने टिकट की चिंता करें जिस प्रकार डी पुरंदेश्वरी बोल चुकी हैं। किरमन सिंह छोटा चेहरा भी नहीं है और केंद्रीय नेतृत्व भी रमन सिंह पर विश्वास नहीं कर रहा है तो रमन सिंह अपने टिकट की चिंता करे और पार्टी की चिंता करे कांग्रेस की चिंता क्यों कर रहे है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!