फोन पर तीन बार तलाक कहकर पति ने छोड़ा, इंसाफ के लिए भटक रही नाजनीन

Edited By meena, Updated: 26 Jul, 2019 10:33 AM

three divorce cases in hoshangabad three times divorced on the phone

गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक कानून पास होने के साथ ही मध्यप्रदेश में तीन तलाक का संभावित पहला मामला सामने आया है। नाजनीन की शादी जनवरी 2019 को इटारसी के तबरेज से हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों के बीच मनमुटाब हुआ और 24 जून नाजनीन के पति तबरेज ने...

होशंगाबाद: गुरुवार को लोकसभा में तीन तलाक कानून पास होने के साथ ही मध्यप्रदेश में तीन तलाक का संभावित पहला मामला सामने आया है। नाजनीन की शादी जनवरी 2019 को इटारसी के तबरेज से हुई थी। कुछ ही दिनों में दोनों के बीच मनमुटाब हुआ और 24 जून नाजनीन के पति तबरेज ने उसे फोन पर तीन तलाक दे दिया। इसके बाद नाजनीन के पति ने अपने वकील के जरिये डाक से एक नोटिस नाजनीन को भेजा।

PunjabKesari
 

दरअसल, तबरेज की ओर से भेजे गए इस नोटिस में भी तीन तलाक का जिक्र किया गया। नाजनीन का कहना है कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था। इसकी शिकायत उसने पुलिस से की थी। इस पर होशंगाबाद पुलिस ने नजनीज के पति पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया था।

PunjabKesari
अब नाजनीन ने तीन तलाक बोलकर अलग हुए पति पर कार्रवाई के लिए पुलिस से शिकायत की, फिलहाल उसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित नाजनीन न्याय की उम्मीद में दर दर की ठोकर खा रही है। नाजनीन का कहना है कि हमारी रिपोर्ट पर कार्रवाई नहीं हुई। मामला दहेज प्रताड़ना में दर्ज किया गया, जबकि पुलिस को तीन तलाक पर कार्रवाई करना था।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!