घर में चंदा मांगने पहुंचे कमेटी मेंबर... अंदर मिली युवक की खून से लथपथ लाश, मची अफरा तफरी

Edited By meena, Updated: 19 Aug, 2022 01:18 PM

youth dies due to sharp weapons of youth in dewas

देवास के विजय नगर क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी मच गई। जब मोहल्ले के ही एक युवक की खून से सनी हुई लाश उसके घर में मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। दरअसल, विजय नगर क्षेत्र में जब लोग आगामी त्यौहार को लेकर कुछ चंदा लेने के...

देवास(एहतेशाम कुरेशी): देवास के विजय नगर क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी मच गई। जब मोहल्ले के ही एक युवक की खून से सनी हुई लाश उसके घर में मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। दरअसल, विजय नगर क्षेत्र में जब लोग आगामी त्यौहार को लेकर कुछ चंदा लेने के लिए युवक अंकित सिंह ठाकुर के घर पहुंचे तो वहां अंकित की खून से सनी हुई लाश देखकर स्तब्ध रह गए। पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर सिविल लाईन पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की।

PunjabKesari

तफ्तीश में सामने आया,कि मृतक अंकित और उसके चाचा अकेले ही यहां रहते है और आज उसके चाचा अस्पताल में थे तभी कोई अज्ञात हमलावर धारदार हथियार से अंकित का मर्डर करके चला गया। जब कालोनी के ही कुछ लोग चन्दा लेने पहुंचे तब मामला सामने आया।

PunjabKesari

सूचना मिलने पर देवास एडिशनल एस पी मंजीत सिंह चावला और CSP विवेक सिंह चौहान और टी आई संजय सिंह सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचा। एडिशनल एस पी ने जानकारी देते हुए बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और तफ्तीश के बाद ही और कुछ खुलासा होने की सम्भावना है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!