परफेक्ट सेल्फी के चक्कर में 300 फीट गहरी खाई में गिरी महिला, मौके पर ही हुई मौत...

Edited By meena, Updated: 06 Nov, 2020 02:35 PM

a woman falls into a 300 feet deep gorge in a round of perfect selfie

इंदौर में एक महिला को सेल्फी का शौक महंगा पड़ गया। करवा चौथ के दूसरे दिन अपने परिवार के साथ पिकनिक के लिए गई महिला सेल्फी लेते वक्त 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। खाई में गिरने के दौरान महिला के शरीर पर कई गम्भीर चोट आई...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक महिला को सेल्फी का शौक महंगा पड़ गया। करवा चौथ के दूसरे दिन अपने परिवार के साथ पिकनिक के लिए गई महिला सेल्फी लेते वक्त 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। खाई में गिरने के दौरान महिला के शरीर पर कई गम्भीर चोट आई जिससे वह घायल होकर अपनी जान गंवा बैठी और उसकी मौत हो गई।

PunjabKesari
दरअसल, इंदौर की महू तहसील में आज एक ह्रदयविदारक हादसा हो गया जिसमें एक महिला की जान चली गई। जानकारी के मृतक महिला इंदौर के बिचौली मर्दाना की रहने वाली है। वह अपने पति व डेढ साल के बच्चे के साथ महू के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के ख्यात पर्यटन स्थल जाम गेट पर करवा चौथ के दूसरे दिन घूमने गई थी।

PunjabKesari

जहां शहर से 35 किलोमीटर दूर जाम गेट के पास सेल्फी लेने लगी। सेल्फी लेते वक्त उसका पैर फिसल गया और वह 300 फीट गहरी खाई में गिर गई जिससे उसके शरीर पर कई गम्भीर चोटे आई और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

वही घटना की जानकारी दोपहर तक पुलिस को नहीं मिल पाई थी जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से महिला को हाई चौक पर लाने का प्रयास किया गया। ग्रामीणों के मुताबिक महिला का नाम नीतू है और वह इंदौर से जाम गेट अपने पति के साथ घूमने आई थी इनके साथ डेढ़ साल का एक बच्चा भी था। फिलहाल, इस पूरे मामले के सामने आने के बाद महू सहित इंदौर में सनसनी फैल गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!