लोकसभा चुनाव के बाद MP में फिर होगा सत्ता परिवर्तन ! कमलनाथ को लेकर ज्योतिष ने की बड़ी भविष्यवाणी

Edited By meena, Updated: 02 Dec, 2023 06:52 PM

astrologer indra sharma s big prediction regarding kamal nath

विधानसभा चुनाव के बाद नतीजों को लेकर प्रदेश में कई तरह की अटकलें लगी

खरगोन (मुकेश गुप्ता): विधानसभा चुनाव के बाद नतीजों को लेकर प्रदेश में कई तरह की अटकलें लगी। किसी ने कांग्रेस का तो किसी ने भाजपा का पलड़ा भारी बताया। इसके बाद एग्जिट पोल के रुझान सामने आए जिसने सबको चौंका दिया। लेकिन अब नतीजों से पहले आचार्य इंद्र शर्मा ने बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने प्रदेश में 2018 की सीन दोहराए जाने की बात कही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार बनेगी, लेकिन लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में सत्ता परिवर्तन होगा और भाजपा सरकार बनाएगी। इसके साथ ही प्रदेश में तीन मुख्यमंत्री बदलने की बात भी उन्होंने कही साथ ही एक और बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि तीसरे मुख्यमंत्री के रुप में महिला मुख्यमंत्री मिलेगी।

PunjabKesari

ज्योतिष के अनुसार, जब मध्य प्रदेश के चुनाव हुए तो उसकी कुंडली के अनुसार, उस समय चंद्रमा धनु राशि के गोचर में था। दूसरा मध्य प्रदेश में दो ही महा प्लेयर हैं- भाजपा और कांग्रेस। ऐसे में बीजेपी की कुंडली देखी जाए तो यह मिथुन लग्न की है और इस समय में गोचरीय कंडीशन देखें तो जब चुनाव हुआ तो चंद्र देव भाजपा के सातवें घर में गोचर में थे। दूसरा जो दशम भाग है, सरकार का भाव है जो भाजपा का है, वहां पर सूरज बैठा हुआ है। लेकिन इस समय में गोचरीय कंडीशन में सूरज के ऊपर राहू देव का गोचर है। दूसरी ओर अगर दशम से दशम केलुकलेशन हम करें तो दसवां भाव सरकार है क्योंकि उससे दस के दस घर घिरे हैं, तो वो बना सातवां तो जब जब चुनाव हुए तो उस समय चंद्रमां सातवें और राहू दसवें घर पर था। ये भाजपा के लिए सबसे नेगेटिव पांइट है। दूसरा इस समय भाजपा का ढइया भी शनिदेव का चल रहा है।

PunjabKesari

वहीं आचार्य इंद्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस की कुंडली मीन लग्न की है और उनकी चंद्र राशी कन्या है। ऐसे में कांग्रेस की जो स्थिति रही है, उसके दशम भाव में चंद्रमा का गोचर है, जब ये चुनाव हुआ। दूसरा गुरु उनका द्वितिय गोचरीय स्थिति में है और वो लगन के सूरज को देख रहा है। यह कांग्रेस के लिए एक प्लस पांइट साबित हुआ। इसके आगे आचार्य इंद्र शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश के दो बड़े लीडर की कुंडली जिसमें कांग्रेस की ओर से कमलनाथ और भाजपा की ओर से शिवराज की कुंडली देखी जाए तो। कमलनाथ की कुंडली मकर लगन की है और इनकी राशि कन्या है। इसलिए इनकी कुंडली इस समय मध्य प्रदेश के सारे बड़े लीडर जिनमें शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय शामिल है, उनमें से सबसे प्रबल है। वहीं उन्होंने कहा कि शिवराज की कुडंली मिथुन है और इनकी राशि मकर है। उनके साढ़ेसती है और उतरता ढइया है। उनका कुंभ राशि में सूर्य है और सूरज के ऊपर से शनिदेव का गोचर है। यही वजह है कि यह टाइम पीरियर शिवराज सिंह चौहान के लिए सही साबित नहीं हो रहा है। इसके विपरीत अगर कमलनाथ की बात करें तो उनकी कुंडली का गुरु इस समय चौथे गोचर में है और कहते है गुरु की दृष्टि जहां पड़ती है वहां गुरु धन्य कर देता है। दूसरा कमलनाथ की महादशा बुध की चल रही है और कृष्णामूर्ति पद्ति के मुताबिक, बुध 6-10 का कंबीनेशन दे रहा है। बुध शुक्र के उप नक्षत्र में बैठा है और केतू की अंर्तदशा चल रही है और शुक्र वहां पर भी उप नक्षत्र में बैठा है और राहू का पदयंत्र है। ये योग इस ओर इशारा कर रहे हैं है कि कमलनाथ की कुंडली इस समय सब पर भारी है।

PunjabKesari

क्या कमलनाथ मुख्यमंत्री बनेंगे या शिवराज सिंह कुर्सी पर रहेंगे

इस सवाल के सवाल पर आचार्य इंद्र शर्मा ने कहा कि स्थिति 2018 वाली बन रही है। कुछ सीटों का अंतर रहेगा। दोनों पार्टियों में कांटे की टक्कर है। 8-10 सीटों का हेर फेर रहेगा। इस समय कमलनाथ की दशा स्ट्रॉन्ग है। उनका एज लग रहा है। कमलनाथ की कुडंली और कांग्रेस की कुंडली में गुरु का गोचर इनको सत्ता तक लेकर जाएगा। उन्होंने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि पार्टी चाहे कोई भी जीते, मुख्यमंत्री चाहे कोई भी बने लेकिन कांग्रेस हो या भाजपा दोनों में से किसी भी पार्टी का मुख्यमंत्री अपना पूरा कार्यकाल नहीं ले पाएगा। प्रदेश में दो से तीन मुख्यमंत्री बदलेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन का योग देखने को मिलेगा। मध्य प्रदेश में 2018 की कहानी दोबारा दोहराई जा सकती है। उन्होंने कहा कि 2023 से लेकर 2028 तक मध्य प्रदेश में 3 मुख्यमंत्री देखने को मिलेंगे। सबसे बड़ी बात यह कि उन्होंने भविष्यवाणी की कि तीसरे मुख्यमंत्री के रुप में मध्य प्रदेश को एक महिला मुख्यमंत्री मिलेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!