नरेंद्र सिंह तोमर बोले- सिंधिया को बीजेपी में ढलने में वक्त लगेगा (Video)

Edited By meena, Updated: 22 Oct, 2020 01:55 PM

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए भले ही आधा साल से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन वे पार्टी की विचारधारा में अभी तक ढल नहीं पाए हैं। ये हम नहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का कह रहे हैं। दरअसल, भोपाल में...

भोपाल(इजहार हसन खान): राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए भले ही आधा साल से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन वे पार्टी की विचारधारा में अभी तक ढल नहीं पाए हैं। ये हम नहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का कह रहे हैं। दरअसल, भोपाल में मीडिया से चर्चा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सिंधिया को भाजपा में ढलने में वक्त लगेगा। धीरे धीरे सिंधिया BJP की परम्पराओं से रूबरू हो रहे हैं। जल्द ही भाजपा में पूरी तरह से घुलमिल जाएंगे।

PunjabKesari

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि व्यक्ति निर्माण की प्रक्रिया की गति हमेशा धीमी रहती है। सिंधिया जी आए हैं भारतीय जनता पार्टी में उनका स्वागत है। भारतीय जनता पार्टी विचार आधारित, कार्यकर्ता आधारित दल है। वह हमारी परंपराओं से, क्रियाओं से, पद्धति से परिचित हो रहे हैं और मुझे पूरी आशा है कि वह भारतीय जनता पार्टी में समरस होंगे।

PunjabKesari

दो पक्षीय बात कर रहे हैं राहुल गांधी...
कमलनाथ द्वारा इमरती देवी पर विवादित टिप्पणी को लेकर कहा कि राहुल गांधी ने दिल से माफी मांगने की बात नहीं कही है। राहुल गांधी दो पक्षीय बातें कर रहे हैं। अगर सच में राहुल गांधी ने कमलनाथ को माफी मांगने को कहा है तो अगर कमलनाथ राष्ट्रीय नेता की बात नहीं मान रहे हैं तो राहुल गांधी को कमलनाथ पर कार्यवाही करना चाहिए।

PunjabKesari

कांग्रेस पर साधा निशाना...
वहीं चुनावी दौर में हो रहे विवादित बयान को लेकर कहा कि हमारा स्तर नहीं गिरा है, कांग्रेस स्तर गिराने की कोशिश कर रही है। जब चुनाव में राजनीतिक दल के पास कहने के लिए कोई उपलब्धि या कुछ नहीं होता तो वह हल्की बातें करके लोगों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। कांग्रेस के पास गिनाने के लिए कोई उपलब्धि नहीं है। 10 साल तक यूपीए सरकार रही उसकी कोई उपलब्धि नहीं है। खाली दिमाग शैतान का घर होता है इसलिए कांग्रेस कुछ ना कुछ उल्टा बोल कर चुनाव को हल्का करने का प्रयास कर रही है। वहीं उन्होंने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें चुनाव में मर्यादाएं नहीं तोड़ना चाहिए।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!