MP Election: कांग्रेस पार्टी नेहरु गांधी परिवार की एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है-शाह

Edited By Vikas kumar, Updated: 18 Nov, 2018 05:45 PM

congress party is a private limited company of nehru gandhi family  shah

प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अब खुलकर मैदान में आ चुकी हैं। सभी पार्टियों के बड़े नेता हर तरीके से जनता का दिल जीतने की कोशिस कर रहे हैं। एक ओर जहां प्रधानमंत्री...

सीधी: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां अब खुलकर मैदान में आ चुकी हैं। सभी पार्टियों के बड़े नेता हर तरीके से जनता का दिल जीतने की कोशिस कर रहे हैं। एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा दौरे पर हैं तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के प्रभार वाले इलाकों में दौरा कर रहे हैं। इसी बीच शाह ने सीधी की चुरहट विधानसभा में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि, कांग्रेस पार्टी नेहरु गांधी परिवार की एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है।


बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि, मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पास ना कोई नेता है, ना कोई नीति है और ना ही कोई सिद्धांत है। भारतीय जनता पार्टी की परंपरा है,कि हम जब चुनावों में जाते हैं तो पाई-पाई का हिसाब देते हैं। कांग्रेस पार्टी एक ऐसी ATM है जिसमें समस्या डालने पर जवाब विकास में नहीं बल्कि झूठे वादों के रूप में बाहर आता है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!