MP के इस जिले में कोरोना ने करवाया कोर्ट बंद, 15 जज एक साथ हुए क्वॉरेंटाइन

Edited By meena, Updated: 09 Jun, 2020 11:55 AM

corona got court closed in this district of mp 15 judges quarantine together

मध्य प्रदेश के खंडवा में एक न्यायिक अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए 86 अधिकारियों- कर्मचारियों को होम क्वारेंटाइन किया गया है। जिसके चलते न्यायालय में 9 जून यानी आज से आगामी आदेश तक किसी भी मामले में सुनवाई नहीं होगी।...

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक न्यायिक अधिकारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए 86 अधिकारियों- कर्मचारियों को होम क्वारेंटाइन किया गया है। जिसके चलते न्यायालय में 9 जून यानी आज से आगामी आदेश तक किसी भी मामले में सुनवाई नहीं होगी। पेंडिंग मामलों की सुनवाई बुरहानपुर में की जाएगी। कोरोना संकट के चलते न्यायालय में सुनवाई बंद करने का अपने आप में यह राज्य में पहला मामला है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि खंडवा में न्यायिक अधिकारी और उनकी पत्नी के कोरोना संक्रमित होने के बाद एक न्यायालय के एक अधिकारी में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद एहतियात के तौर पर 86 न्यायिक अधिकारियों- कर्मचारियों ने खुद को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर लिया है, जिनमें 15 जज भी शामिल है।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि न्यायिक अधिकारी पांच जून को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद 7 जून को उनकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गईं। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग ने उनके संपर्क में आने वाले सभी कर्मचारियों और अधिकारियों के सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। वहीं, जिला न्यायालय के जिन कर्मचारियों को क्वारंटाइन नहीं किया गया है। वे लोग ऑनलाइन आवेदनों को अदालत तक पहुंचाएंगे।  बुरहानपुर के जिला सत्र न्यायाधीश वीरेंद्र एस पाटीदार को खंडवा जिले का प्रभारी न्यायाधीश पदस्थ किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!