खरगोन दंगों में पहली मौत! 7 दिन बाद मिली ईबरेश की लाश, भाई का आरोप- आंख फोड़ी, सिर कुचला..

Edited By meena, Updated: 18 Apr, 2022 11:08 AM

first death in khargone riots ibris body found 10 days later

रामनवमी के दिन मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा में पहली मौत होने की पुष्टि हुई है। परिजनों का आरोप है कि मृतक 10 तारीख से गुमशुदा था। मृतक ईबरेश खरगोन का रहने वाला है और उसकी मौत पत्थर लगने से हुई है। वह पिछले कई दिनों से एमवाय के अस्पताल में...

इंदौर(सचिन बहरानी): रामनवमी के दिन मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा में पहली मौत होने की पुष्टि हुई है। परिजनों का आरोप है कि मृतक 10 तारीख से गुमशुदा था। मृतक ईबरेश खरगोन का रहने वाला है और उसकी मौत पत्थर लगने से हुई है। वह पिछले कई दिनों से एमवाय के अस्पताल में इलाजरत था।

PunjabKesari

ईबरेश के भाई इखलाक खान का आरोप है कि उसके भाई की बहुत बुरी तरह मारा गया था। वहां के लोगों ने और पुलिस ने बहुत मारा था। परिजनों के मुताबिक घटना वाले दिन 10 तारीख को रोजा खोल कर घर का सामान लेने गया था। उसके बाद विवाद हो गया फिर पुलिस अपने साथ लेकर गई थी और थाने से लापता हो गया था।

PunjabKesari

वही खरगोन एसपी ने बताया कि 10 तारीख की रात को एक घायल युवक की सूचना मिली थी जिसे अस्पताल पहुंचाया उसकी पहचान नहीं हो पाई थी तो हमने उसका इंदौर में पोस्टमार्टम कराया है। खरगोन में शव रखने की सुविधा नहीं थी तो इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचाया था। इसी दौरन हमने सीसीटीवी देखे और 14 तारीख को एक गुमशुदगी का मामला आया था। उसके पश्चात ईबरेश की पहचान परिजनों द्वारा की गई। खरगोन एसपी के अनुसार ईबरेश की मौत सिर में पत्थर लगने से हुई है। बाकी पूरे मामले की जांच जारी है इस पूरे मामले में अपराध दर्ज कर लिया गया है और इस पर आगे कार्यवाही की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!