इंदौर में आज से प्रवासी भारतीय सम्मेलन की शुरुआत, मंत्री अनुराग बोले- सराफा जरूर जाना, CM बोले- 56 दुकान भी जाना

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 08 Jan, 2023 12:50 PM

pravasi bhartiya sammelan begins in indore from today

मध्यप्रदेश के इंदौर में तीन दिन चलने वाला प्रवासी भारतीय सम्मेलन शुरू हो चुका है। कार्यक्रम की शुरआत में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने संबोधित करते हुए प्रवासी भारतियों से कहा कि आप इंदौर आए हैं तो महाकाल लोक जाइएगा, और हां, एक बात जरूर कीजिएगा,...

इंदौर (गौरव कंछल): मध्यप्रदेश के इंदौर में तीन दिन चलने वाला प्रवासी भारतीय सम्मेलन शुरू हो चुका है। कार्यक्रम की शुरआत में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने संबोधित करते हुए प्रवासी भारतियों से कहा कि आप इंदौर आए हैं तो महाकाल लोक जाइएगा, और हां, एक बात जरूर कीजिएगा, कि समय निकालकर सराफा बाजार में जरूर जाना। एक बार जाएंगे तो बार-बार जाने का मन करेगा।



प्रवासियों से बोले शिवराज- 56 दुकान जरूर जाना...
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बाद सीएम शिवराज ने प्रवासियों को संबोधित किया। उन्होंने NRI से पूछा कि आप सब कैसे हैं, पहला दिन कैसे गुजरा। इंदौर ने सिर्फ पलक पावड़े नहीं बिछाएं, यहां तो होड़ लगी थी कि आपको अपने घर रुकवाएं। शिवराज ने अ नुराग ठाकुर की बात पर कहा कि उन्होंने तो सराफा की बात कही है, मैं तो कहता हूं कि आप सभी छप्पन दुकान भी जाइएगा। वहीं मौके पर मौजूद विदेश मंत्री जयशंकर ने भी कहा, मैं 56 दुकान गया था लेकिन सराफा नहीं जा पाया।

PunjabKesari

क्या कहा विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ...
जयशंकर ने अपने संबोधन में कहा कि PM मोदी कहते हैं हमारा तो खून का रिश्ता है, पासपोर्ट का नहीं। आप जब एयरपोर्ट से आए होंगे तो आपने इंफ्रास्ट्रक्चर देखा होगा, कि किस तरह से विकास हो रहा है। इंदौर में जो इन्फ्रास्ट्रक्चर देख रहे हैं वो PM मोदी के गति शक्ति मिशन का ही परिणाम है। भारत के युवा दुनिया से हमें जोड़ने में बड़ी भूमिका निभा रहा हैं। ये आपसी रिश्तों का ही असर है, कि 34 मिलीयन भारतीय आज विदेशों में हैं। 
 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!