पत्नी की डांट के बाद पति ने किया ऐसा काम, जिसे देखकर आपकी आंखें भी खुली की खुली रह जाएंगी

Edited By meena, Updated: 26 Apr, 2022 03:52 PM

wife s scolding is amazing husband made a new invention

भले ही ये बात मजाक लग रही है लेकिन मध्य प्रदेश के जबलपुर में बीवी की डांट के बाद शौहर ने अपनी 1999 मॉडल की बजाज सुपर स्कूटर को ऐसा रूप दे दिया कि अब वह जहां से भी गुजरता है लोग उस स्कूटर को निहारते ही रहते हैं।

जबलपुर(विवेक तिवारी): बीवी की डांट के बाद शौहर ने ऐसा आविष्कार किया जिसे देखकर कहा जा सकता है कि अगर बीवी की डांट से ऐसा कमाल हो सकता है तो सभी की पत्नियों को पति को डांट ही देना चाहिए... भले ही ये बात मजाक लग रही है लेकिन मध्य प्रदेश के जबलपुर में बीवी की डांट के बाद शौहर ने अपनी 1999 मॉडल की बजाज सुपर स्कूटर को ऐसा रूप दे दिया कि अब वह जहां से भी गुजरता है लोग उस स्कूटर को निहारते ही रहते हैं।

PunjabKesari

दरअसल, पेशे से मैकेनिक अकरम को अपनी यह स्कूटर बहुत पसंद थी और वह शुरू से इसी में चलता था। गाड़ी काफी पुरानी हो गई थी तो अकरम की बीवी अक्सर उसको चिल्लाते रहती थी कि सड़ी स्कूटर से चलते हो... तो बस इसी बात से उसने कुछ ऐसा करने का सोचा जिससे उसका इस स्कूटर से साथ ना छूटे और अब उसने इस स्कूटर को मॉडिफाई करके नया रूप दे दिया है। बकायदा इसमें सामने टीवी लगी हुई है जिसमें 70 से लेकर 80 के दशक के गाने बजते हैं, फिल्म भी यहां देखी जा सकती है, पीछे बैक कैमरा है, चमचमाती लाइट हैं और इस स्कूटर को देखकर कहा जा सकता है कि यह बिल्कुल किसी दुल्हन से कम नहीं है।

PunjabKesari

अकरम जबलपुर के सतपुड़ा हॉस्पिटल के पास अपनी गैरेज चलाते हैं। करीब 50 साल से मैकेनिक का काम कर रहे  हैं। इस स्कूटर को यह नया रूप देने में उनको 70 हजार का खर्चा आया है। अब अकरम शान से इसी स्कूटर से चलते हैं। जहां से भी निकलते हैं लोग इस स्कूटर को देखकर काफी प्रसन्न होते हैं। सभी की चाहत होती है कि वे इस स्कूटर में एक बार सफर जरूर करें।

PunjabKesari

एक जमाने में बजाज सुपर स्कूटर का यह मॉडल सभी को बेहद पसंद आता था। सभी के घर में एक स्कूटर जरूर होती थी। माइलेज भी अच्छा होता था उस वक्त पेट्रोल की कीमत भी बेहद कम थी लिहाजा बजाज स्कूटर में लोग लंबा सफर भी कर लेते थे लेकिन समय के साथ ऑटोमेटिक स्कूटर का वक्त आया, फिर मोपेड गाड़ी आने लगी जिससे बजाज सुपर स्कूटर प्रचलन से बाहर हो गई लेकिन जिसके पास पुरानी बजाज सुपर स्कूटर मौजूद है वे उसका अभी भी उपयोग बड़े ही शान से करते हैं।

PunjabKesari

कभी-कभी तो यह भी बोलने लगते हैं यह स्कूटर हमें अपने दहेज में मिली थी। लिहाजा अकरम का स्कूटर प्रेम भी कुछ इसी तरह का था जिसने उस स्कूटर को इतना सुंदर रूप दे दिया कि आप लोग फिर से बजाज सुपर स्कूटर के पुराने दिनों की याद करने लगे।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 25 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!