controversial photo: cm शिवराज के कार्यक्रम में दुष्कर्म और व्यापंम घोटले के आरोप: केके मिश्रा

Edited By Devendra Singh, Updated: 23 May, 2022 05:11 PM

accused of rape and vyapam scam attend in shivraj program in gwalior

कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और मीडिया विभाग के प्रभारी केके मिश्रा (kk mishra) ने ग्वालियर में आयोजित निजी चिकित्सा महाविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम से संबंधित तस्वीर को ट्वीटर पर साझा किया है।

ग्वालियर: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) ने ग्वालियर में रविवार को केद्रीय मंत्रियों और राज्य सरकार के मंत्रियों की मौजूदगी में एक निजी चिकित्सा महाविद्यालय का भूमिपूजन किया था। इस मौके की कांग्रेस (congress) ने तस्वीर जारी करके गंभीर आरोप लगाए हैं। इस तस्वीर में कांग्रेस ने दुष्कर्म और व्यापमं के आरोपी के नजर आने का दावा किया है।कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और मीडिया विभाग के प्रभारी केके मिश्रा (kk mishra) ने ग्वालियर में आयोजित निजी चिकित्सा महाविद्यालय के भूमिपूजन कार्यक्रम से संबंधित तस्वीर को ट्वीटर पर साझा किया है। 

केके मिश्रा ने ट्वीट कर साधा निशाना 

ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh) ने ग्वालियर में एक निजी मेडिकल कॉलेज का भूमिपूजन किया, महिला उत्थान पर बिना रुके भाषण दे रहे थे, उनके साथ मंच पर साझेदार थे। बलात्कार के आरोपी धर्मवीर भदौरिया (dharmveer bhadauria) जो जमानत पर हैं, दूसरे गुलाब सिंह किरार (gulab singh kirar) जिनका नाम व्यापमं घोटाले (vyapam scam mp) में सीबीआई चार्टशीट में है! 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!