अभिनेत्री पत्नी ने पति पर दर्ज कराया मुकदमा, बोली- इतना मारा कि कान का पर्दा फट गया

Edited By meena, Updated: 06 Nov, 2019 03:44 PM

actress wife filed a lawsuit against her husband

इंदौर के अभिनेता पर दिल्ली की मॉडल और अभिनेत्री ने दहेज और मारपीट के संगीन आरोप लगाए हैं। पुलिस ने आरोपों के आधार पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। अभिनेत्री का आरोप है कि पति ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी है। उसकी शादी को सिर्फ 10 महीने ही हुए हैं...

इंदौर: इंदौर के अभिनेता पर दिल्ली की मॉडल और अभिनेत्री ने दहेज और मारपीट के संगीन आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभिनेत्री का आरोप है कि पति ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी है। उसकी शादी को सिर्फ 10 महीने ही हुए हैं। शादी के दो महीने बाद ही उसका असली चेहरा सामने आ गया। वह मारपीट करने लगा और फिर छोड़ दिया। उसने इतना मारा कि कान का पर्दा भी फट गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने केस शून्य पर दर्ज कर इंदौर के द्वारकापुरी थाने को भेजा है। पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं होते देख स्वाति ने मंगलवार को इंदौर आकर एडीजी वरुण कपूर से मुलाकात की। द्वारकापुरी पुलिस जांच कर रही है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला
इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले अभिनेता कर्ण पिता सूर्य प्रकाश शास्त्री से 30 वर्षीय स्वाति मेहरा ने करीब 10 महीने पहले 13 फरवरी 2019 को लव मैरिज की थी। वे जून 2018 में मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और जान पहचान हुई।लेकिन स्वाति के अनुसार, शादी के 2 महीने बाद ही कर्ण ने दहेज की मांग शुरु कर दी। इसके लिए उसने कई बार स्वाति से मारपीट भी की, जिससे उसके कान का पर्दा तक फट गया। इतना ही नहीं स्वाति ने आरोप लगाया कि एक बार कार से इंदौर आते वक्त कर्ण ने रास्ते में उसे मारने की कोशिश भी की। यहां तक कि स्वाति का करियर चौपट करने का भी प्रयास किया।

PunjabKesari

कर्ण ने नकारे सारे आरोप
वहीं स्वाति के पति कर्ण ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि स्वाति मुझसे अलग रहती है। यह फैसला आपसी सहमति से हुआ था। उसके लगाए सभी आरोप गलत हैं। मैंने आज तक उस पर हाथ नहीं उठाया है। वह मुझे बदनाम और मेरा करियर खराब कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!