मेटाडोर में बैठे परिवार के ऊपर गिरा लोहे की चादर का बंडल, दो बच्चियों की मौत, माता-पिता घायल

Edited By meena, Updated: 19 Jan, 2023 02:49 PM

bundle of iron sheet fell on the family sitting in matador

मुरैना के नेशनल हाईवे-44 पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घिरोना हनुमान मंदिर से आगे एक मेटाडोर में बैठे परिवार पर लोहे की चादर का बंडल गिर पड़ा।

मुरैना (गजेंद्र राजपूत): मुरैना के नेशनल हाईवे-44 पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले घिरोना हनुमान मंदिर से आगे एक मेटाडोर में बैठे परिवार पर लोहे की चादर का बंडल गिर पड़ा। जिसमें दो मासूम बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई और माता-पिता बुरी तरह घायल हो गए। सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल मृतकों को JCB मशीन की मदद से निकाला गया। वहीं घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है और बच्चियों के शव पीएम के लिए शवगृह में रखे गए हैं।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शब्बीर पुत्र शरीफ खान 30 वर्ष निवासी बजरिया काशपाड़ा धौलपुर राजस्थान आज सुबह अपनी पत्नी और तीन बच्चियों के साथ धौलपुर से ग्वालियर में अपनी बहिन के यहां गया हुआ था। जब आज दोपहर को धौलपुर के लिए ग्वालियर से निकल रहे थे, तभी उनके रुपए गिर पड़े और मजबूरन उन्हें एक मेटाडोर में बैठना पड़ा। बताया जाता है कि मेटाडोर में लोहे की चादरों के बंडल रस्सी से बंधे हुए रखे थे। जिन पर शब्बीर की 25 वर्षीय पत्नी रुखसार बानो, 4 वर्षीय पुत्री मुस्कान उर्फ शकीना, गोद में 3 माह की बुसरा और 10 वर्षीय पुत्री अनिशा बैठे हुए थे। रास्ते में वाहन के हिलने डुलने के कारण लोहे से रस्सी कटती हुई चली गई और मुरैना के नेशनल हाइवे स्थित घिरोना हनुमान मंदिर के आगे एक बंडल शब्बीर के परिवार पर आकर गिर गया तथा उसके नीचे दबने से मुस्कान एवं मुसरा मासूम बच्चियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि शब्बीर और उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनके दोनों के पैर इस दुर्घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। घटना देखकर आसपास के लोग वहां पहुंचे तथा पुलिस को सूचना दी, इस हृदय विदारक घटना को देखकर वहां उपस्थित लोग गमगीन हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक बच्चों एवं घायलों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!