CM मोहन ने दीवार पर बनाया कमल का फूल, कार्यकर्ताओं में भरा जोश- अबकी बार 400 पार

Edited By meena, Updated: 10 Feb, 2024 04:43 PM

cm mohan made a lotus flower on the wall

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरु हो चुकी है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी आज भाजपा के दीवार पेंटिंग अभियान में हिस्सा लिया

भोपाल: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरु हो चुकी है। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भी आज भाजपा के दीवार पेंटिंग अभियान में हिस्सा लिया। उन्होंने शनिवार को लालघाटी क्षेत्र में दीवार पर कमल का फूल बनाकर भाजपा के 'गांव चलो अभियान' के तहत दीवार का कमल का फूल उकेरा। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक रामेश्वर शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी समेत बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

PunjabKesari

भाजपा के इस अभियान के तहत मुख्यमंत्री बूथ क्रमांक 56 वार्ड क्रमांक छह गांधीनगर मंडल के लाल घाटी पर कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। यहां पर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एक मकान की दीवार पर उसके स्वामी की सहमति से कमल का फूल बनाया। इस दौरान पार्टी के उत्साहित कार्यकर्ता जोर-शोर से जय-जय सियाराम और अबकी बार 400 पार के नारे लगाते रहे।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने मीडिया के चर्चा करते हुए कहा कि मैं भी भाजपा के दीवार लेखन अभियान में सम्मिलित हुआ हूं। मकान मालिक की सहमति से उसके मकान पर हमने आज दीवार लेखन किया है, क्योंकि हमको स्वच्छता का भी ध्यान रखना है और पार्टी का प्रचार भी करना है। ये भारतीय जनता पार्टी है जहां पर नीचे से लेकर ऊपर तक हर कार्यकर्ता जिसको जो काम मिल जाए, वो पार्टी भाव से करता है। मुझे प्रसन्नता है कि आज माननीय जयप्रकाश नड्डा ने जो आव्हान किया है उसी सिलसिले में आज हमने दीवार लेखन किया है। हम सब सौभाग्यशाली हैं। यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मध्य प्रदेश में आगमन हो रहा है।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सबको मालूम है, कल पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि है। माननीय मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया में आगे बढ़ रहा है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जो विचार दर्शन है, एक तरह से वह हम सबके लिए पाथेय हैं। इस भाव से कल हम सब उनका स्वागत करेंगे। मैं और मध्य प्रदेश की साढ़े 8 करोड़ जनता प्रदेश की धरती पर उनके आगमन की प्रतीक्षा कर रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!