CM शिवराज का फूलों से हुआ स्वागत, आज 1 करोड़ 25 लाख बहनों के खाते में डाली लाडली बहना योजना की दूसरी किस्त

Edited By meena, Updated: 10 Jul, 2023 05:23 PM

cm shivraj was welcomed with showers of flowers

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज मध्य प्रदेश की बहनों को बड़ी सौगात दी...

इंदौर(सचिन बहरानी): सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज मध्य प्रदेश की बहनों को बड़ी सौगात दी। इंदौर में लाडली बहनों के लिए आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने बहनों के खातों में सिंगल क्लिक से लाडली बहना योजना की दूसरी किस्त ट्रांसफर की। इस किस्त में प्रदेश भर की 1 करोड़ 25 लाख महिलाओं को लाभ मिला है। इस दौरान  सीएम शिवराज सिंह ने बहनों से संवाद भी किया। 

PunjabKesari

सीएम शिवराज एकदिवसीय दौरे पर इंदोर पहुचे जहा एयरपोर्ट से माता अहिल्या की प्रतिमा पर पूजा अर्चना कर एयरपोर्ट से सुपर कॉरिडोर तक रोड शो किया जहां लड़नी बहनों ने जगह जगह सीएम शिवराज का स्वागत किया लाडली बहना कार्यक्रम के जरिए पूरे मध्य प्रदेश की सवा करोड़ महिलाओं के खाते में सीएम ने एक क्लिक में बहनों के खाते में रुपये ट्रांसफर किया

PunjabKesari

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एयरपोर्ट के बाहर 25 दिव्यांग महिलाओं को गाड़ियां भेंट की। मुख्यमंत्री चौहान एयरपोर्ट से लेकर गांधी नगर चौराहा होते हुए सुपर कॉरिडोर स्थित कार्यक्रम स्थल तक रोड शो में शामिल हुए। इस दौरान लाड़ली बहनें जगह-जगह स्वागत कर रही हैं। रोड शो के मार्ग में 11 मंच से 11 हजार लाड़ली बहनों ने लाठी के साथ सशक्तिकरण का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के दौरान बहनों द्वारा मुख्यमंत्री चौहान को 101 फीट लंबी राखी भी भेंट की गई। इसके अलावा सीएम ने आवास योजना के दिव्यांग हितग्राही दंपती को घर की चाबी सौंपी। लाड़ली लक्ष्मी योजना की दो हितग्राही बच्चियों सहित अन्य को प्रमाण पत्र वितरित किए।

PunjabKesari

सीएम ने लाड़ली बहना सेना की सदस्यों को शपथ भी दिलाई। इससे पहले सीएम ने बहनों के बीच जाकर उन्हें साष्टांग प्रणाम किया। उन्होंने महीने की 10 तारीख को महिलाओं की शान, सम्मान का दिन बताया है सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहनों को संबोधित करते हो गए बीजेपी सरकार द्वारा प्रदेश में चलाई जा रही लाड़ली लक्ष्मी योजना किसान सम्मान निधि छात्र छात्राओं को स्कूटी लैपटॉप वितरण व अन्य योजनाओं के बारे में जानकारी दी सीएम शिवराज ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार पर इस दौरान जमकर निशाना साधा वह बीजेपी सरकार में कांग्रेस द्वारा बंद की गई योजनाओं को लेकर कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट उषा ठाकुर इंदौर सांसद शंकर लालवानी सहित बड़ी संख्या में बीजेपी के विधायक व जनप्रतिनिधि मंच पर दिखाई दिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!