उपसरपंच चुनाव की जीत की खुशी में निकले जुलूस में चले लाठी-डंडे, 7-8 लोग घायल

Edited By meena, Updated: 26 Jul, 2022 12:44 PM

controversy in the procession in the joy of the victory of the upsarpanch

जबलपुर के कटंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम इमलिया में उपसरपंच के चुनाव के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें जमकर रॉड- डंडे और लात- घूंसे चले। घटना में करीब 7 लोग घायल हो गए। घायलों में भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सहित एक महिला भी शामिल है।

जबलपुर(विवेक तिवारी): जबलपुर के कटंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम इमलिया में उपसरपंच के चुनाव के बाद दो पक्षों में विवाद हो गया जिसमें जमकर रॉड- डंडे और लात- घूंसे चले। घटना में करीब 7 लोग घायल हो गए। घायलों में भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सहित एक महिला भी शामिल है। आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए कटंगी अस्पताल ले जाया गया। जहां से कुछ गंभीर घायलों को इलाज के लिए जबलपुर के विक्टोरिया अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

PunjabKesari

पीड़ित पक्ष के अनुसार उपसरपंच के चुनाव के बाद गांव के सरपंच, उपसरपंच और उनके समर्थक लोग गांव में बाजे गाजे के साथ पटाखे फोड़ रहे थे। उसी वक्त गांव की ही स्कूटी सवार एक युवती वहां से निकली और फटाखे की धमक से वह स्कूटी समेत गिर गई। इस बात को देख जब गांव वालों ने विरोध करते हुए पटाखे फोड़ने के लिए मना किया तो वर्तमान सरपंच और उपसरपंच के समर्थकों ने रॉड डंडे से मौके पर उपस्थित गांव के लोगों पर हमला कर दिया जिसमे की लोगों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!