6 माह की गर्भवती महिला की मौत, ससुरालियों पर हत्या का आरोप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

Edited By Devendra Singh, Updated: 08 May, 2022 04:46 PM

four accused arrested for woman killed

लोरमी में पुलिस ने 6 माह की गर्भवती की हत्या के आरोप में चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सभी आरोपियों को कोर्ट में पेशकर रिमांड की मांग करेगी।

लोरमी/मुंगेली (राहुल यादव): लालपुर थाना के अंतर्गत फुलवारी निवासी 6 माह की गर्भवती की हत्या के आरोप में चार आरोपी को गिरफ्तार किया है। 29 वर्षीय मृतक मनीता की शादी 8 साल पहले फुलवारी कला निवासी हृदय कुमार बांधे के साथ हिंदू रीति रिवाज से हुई थी। मृतक के दो छोटे-छोटे बच्चे भी है। वहीं मृतिका 6 माह की गर्भवती भी थी। जिसका इलाज कराने जिला अस्पताल मुंगेली ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उस मरा हुआ घोषित कर दिया था। 

PunjabKesari

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आए सही तथ्य

वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई। वहीं मृतक के बड़े भाई शेर दास मंगेशकर, लालू मंगेशकर एवं मृतिका की मां सुशीलाबाई मंगेशकर ने पुलिस को बताया कि मौत के 15 दिन पहले मृतिका मनीता अपने मायके परदेसी कापा आई थी। यहां पर अपने पति हृदय बांधे, ससुर दुकालू बांधे, सास गोमती बांधे और ईश्वर बांधे द्वारा प्रताड़ित करने एवं मारपीट करने की बात कही थी। जिसके बाद मृतक अपने ससुराल फुलवारी चली गई।

सीएम ने दिया कार्रवाई का आश्वासन  

मायके पक्ष का आरोप है कि उसके बाद मृतिका की तबीयत खराब होने की सूचना पति ह्रदय बांधी ने फोन पर दी। जिला अस्पताल ले जाने के बाद परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। वहीं मामले में एसपी चंद्र मोहन सिंह ने तत्काल संज्ञान में लेते हुए उप पुलिस अधीक्षक माधुरी धीरही के मार्गदर्शन में लालपुर पुलिस को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए फुलवारी कला से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि सभी आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजने के लिए सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!