इंदौर में गैंगरेप: 5 दोस्तों ने किया लड़की के साथ दुष्कर्म, बोरे में भरकर पटरी पर फेंका

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 20 Jan, 2021 12:04 PM

gang rape in indore 5 friends raped the girl

इंदौर में बीती रात एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमे पांच बदमाशों ने मिलकर पहले एक छात्रा का कोचिंग जाते समय अपहरण किया। फिर उसके साथ गैंग रेप किया और उस पर चा ...

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में बीती रात एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जिसमे पांच बदमाशों ने मिलकर पहले एक छात्रा का कोचिंग जाते समय अपहरण किया। फिर उसके साथ गैंग रेप किया और उस पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। बदमाश यहीं नही रुके, और युवती को एक बोरे में बंद कर उसे पर घासलेट डालकर रेलवे पटरी पर फेंक दिया। गनीमत रही कि इस दौरान युवती की आवाज सुनकर लोग आ गए और उसे बोरे से निकालकर उपचार के लिए MY अस्पताल भिजवाया। फिलहाल युवती का एमवाय अस्पताल में उपचार जारी है। मामले में जानकारी सामने आते ही शहर के वरिष्ठ अधिकारी रात से ही घटना की जांच पड़ताल में जुटे हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Indore, gangrape, gangrape, crime in Indore

घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र की है। जहां भागरीथपुरा इलाके में स्थित रेलवे ट्रैक के पास युवती को फेक दिया गया। युवती ने पुलिस को बताया कि वह पाटनीपुरा क्षेत्र में कोचिंग पढ़ने जाती है। मंगलवार शाम यहां से लौटते समय उसे अक्षय नामक दोस्त मिला। उसके साथ एक युवक और था। युवती का आरोप है कि दोनों ने बातों-बातों में उसे कुछ सुंघाया और बाइक पर बैठाकर भागीरथपुरा रेलवे ट्रैक के पास ले गए। रेलवे ट्रैक पर पहले से तीन लोग मौजूद थे, जो उनका इंतजार कर रहे थे। सभी ने मिलकर युवती के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। विरोध करने पर युवकों ने पीड़िता पर हमला कर दिया और बारी-बारी से रेप किया। युवती का आरोप है कि दुष्कर्म करने के बाद उन्होंने चाकू से हमला किया और बोरे में बंद कर उसे आग के हवाले करने की भी कोशिश की। इसके बाद सभी मौके से भाग गए। पुलिस ने देर रात एक आरोपी को पकड़ लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!