triple talaq case in indore: मतदान की पर्ची लेने गई महिला को शौहर ने दिया तलाक, पुलिस के पास पहुंची पीड़िता

Edited By Devendra Singh, Updated: 08 Jul, 2022 05:03 PM

husband gives triple talaq of wife in indore

इंदौर में मतदान की पर्ची लेने गई महिला को पति ने तीन बार तलाक बोलकर उसे तलाक दे दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला ने इंदौर पुलिस से मामले में हस्ताक्षेप करने की अपील की है।

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर (indore news) में एक बार फिर से तीन तलाक (triple talaq in indore) का मामला सामने आया है। पूरा मामला इंदौर के एमआईजी थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले सादिक खान (sadiq khan) नामक अकाउंटेंट की पत्नी ने पति पर मतदान करने से रोकने और तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है। महिला के मुताबिक 6 जुलाई को नगर सरकार चुनने के इरादे से अपने ससुराल में मतदाता पर्ची लेने गई थी। वहीं इस दौरान उसके पति ने उससे फ्लैट खुद के नाम कराने के लिए दबाव बनाया और मतदान पर्ची को देने से मना कर दिया। इतना ही नहीं उसके पति सादिक खान (husband sadiq khan) ने इसे तीन बार तलाक का बोलकर उसे हमेशा के लिए छोड़ दिया।

PunjabKesari

महिला चार महीने से रह रही है पति से दूर

फरियादी महिला (innocent women) के मुताबिक उसकी शादी कुछ साल पहले हुई थी और घरेलू विवाद (domestic dispute) के चलते चार महीने पहले से ही वह पति से अलग रहने लगी थी। लेकिन चुनाव में अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए जब वो अपने पति के पास गई तो पति ने तलाक देकर दरवाजा हमेशा के लिए बंद कर दिया। पूरे मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर (police commissioner indore) से की है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मतदान की पर्ची लेने गई पत्नी को दिया तलाक 

इधर, इस मामले के सामने आने के बाद इंदौर पुलिस कमिश्नर (police commissioner indore) हरिनारायणचारि मिश्रा ने कहा कि एक महिला ने आवेदन दिया है कि एमआईजी थाना क्षेत्र में वो रहती है और पति के पास उसकी मतदान की पर्ची थी। मतदान की पर्ची को पति से लेने के गई तो पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत की है। वहीं पुलिस तथ्यों और घरेलू विवाद की जांच कर कार्रवाई कर रही है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!