छत्तीसगढ़ के कई जिलों में स्टील और शराब कारोबारियों पर इनकम टैक्स की रेड, CM बघेल बोले- अभी CBI भी आएगी

Edited By meena, Updated: 07 Sep, 2022 02:16 PM

income tax raid in many districts of chhattisgarh

छत्तीसगढ़ में ईडी और आईटी की रेड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज छत्तीसगढ़ के अलग-अलग शहरों पर इनकम टैक्स की टीम ने रायपुर, रायगढ़, बिलासपुर और भिलाई सहित कई स्टील कारोबारी शराब कारोबारी के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे हैं। इसमें रायपुर के...

रायपुर(शिवम दुबे): छत्तीसगढ़ में ईडी और आईटी की रेड का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज छत्तीसगढ़ के अलग-अलग शहरों पर इनकम टैक्स की टीम ने रायपुर, रायगढ़, बिलासपुर और भिलाई सहित कई स्टील कारोबारी शराब कारोबारी के अलग-अलग ठिकानों पर छापे मारे हैं। इसमें रायपुर के 50 से अधिक अफसरों की टीम शामिल है। जानकारी के मुताबिक, रायपुर में शराब कारोबारी अमोलक सिंह भाटिया के घर और ठिकाने पर छापे मारे गए हैं। शराब कारोबारी भाटिया के यहां दो साल पहले भी कार्रवाई हो चुकी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में शराब कारोबारी पर कार्रवाई की गई है।

PunjabKesari

वहीं ऐश्वर्या किंगडम में आरके गुप्ता और उरला के लविस्ता में स्टील एंड पावर फैक्टी कारोबारी रामदास अग्रवाल उनके पुत्र सुनील व अनिल के यहां इनकम टैक्स की टीम ने एक साथ छापा मारा है। इसके अलावा रायगढ़ में नटवर रतेरिया व CA अनिल अग्रवाल और खरसिया में कारोबारी मुकेश अग्रवाल के ठिकानों पर कार्रवाई जारी है।

PunjabKesari

वही इनकम टैक्स के छापे को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान भी सामने आया है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में हो रही आईटी की कार्रवाई को लेकर कहा कि मैंने पहले भी कहा था छत्तीसगढ़ में जल्द ही आईटी और ईडी की कार्रवाई होगी अभी देखते जाइए इनके पीछे-पीछे सीबीआई भी छत्तीसगढ़ पहुंचने वाली है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!