scindia statement on political crisis in maharashtra: बिना तालमेल और विचारधाना की है उद्धव सरकार: सिंधिया

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Jun, 2022 05:40 PM

jyotiraditya scindia statement on political crisis in maharashtra

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि महाराष्ट्र (maharashtra) में बनी आघाडी़ सरकार (aghadi government)  पूरी तरह विचलित हो चुकी है। इनमें ना तो विचारधारा है, ना सिद्धांत है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): महाराष्ट्र में उद्धव सरकार (political crisis in maharashtra) संकट में है। इसे लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) ने बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि महाराष्ट्र (maharashtra) में बनी आघाडी़ सरकार (aghadi government)  पूरी तरह विचलित हो चुकी है। इनमें ना तो विचारधारा है, ना सिद्धांत है, ना सोच है और ना ही आगे बढ़ने की कार्यशैली है। यह केवल सत्ता की भूख और कुर्सी से चिपकने के लिए सरकार बनी है। यह दरार अब सामने आ गई है।

PunjabKesari

बिना तालमेल और विचारधाना की है सरकार: सिंधिया 

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह दरार आज की नहीं है। यह उस दिन से है, जब यह सरकार बनी थी और अब विधान परिषद के बाद खलबली मची है। न तो यह स्तर है और नहीं वो स्तर है और ना ही तीसरा दल स्तर है। इनमें आपस में न तालमेल है और ना ही विचारधारा है, तो यह स्थिति जरूर उत्पन्न होगी। हम एक स्तर राज्य के पक्ष में है, अगर वो संभाले, नहीं तो हटे। अब जिम्मेदारी उनकी है। एक स्थिर सरकार महाराष्ट्र (stable government in maharashtra) में स्थापित हो। हम केवल स्तर सरकार पर विश्वास रखते हैं और हमारी केंद्र में स्थिर सरकार है और राज्य में भी स्थिर सरकार है। इस मौके पर सिंधिया के अलावा जयभान सिंह पवैया (jaibhan singh), प्रधुम्न सिंह तोमर (pradhuman singh tomar), लोकेश पाराशर आदि बीजेपी नेता मोजूद रहे।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!