वंदे भारत ट्रेन के किराये पर भड़के मंत्री अमरजीत भगत, बोल दी ये बात

Edited By Devendra Singh, Updated: 11 Dec, 2022 05:26 PM

minister amarjeet bhagat said that fare of vande mataram train is very heavy

छत्तीसगढ़ में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के किराये को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने कड़ी आपत्ति जताई है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने रद्द ट्रेनों की जिम्मेदारी को लेकर भाजपा पर जोरदार हमला बोला।

रायपुर (सतेंद्र शर्मा): छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत (minister amarjeet bhagat) ने वंदे भारत ट्रेन (vande mataram train) चलाने का स्वागत किया है। लेकिन उन्होंने ट्रेन के भारी भरकम किराए पर कड़ा ऐतराज जताया है। लेकिन उसका किराया बिलासपुर से नागपुर तक कम से कम 1075 और अधिकतम 2045 रुपये रखा गया है।  

रेल किराये पर मंत्री को कड़ा एतराज

मंत्री अमरजीत भगत (minister bhagat) ने आरोप लगाया कि इससे आम आदमी की जेब पर बोझ पड़ेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय रेलवे (indian railway), बिलासपुर से नागपुर तक कम से कम 5: 40 घंटे में पहुंचाने का दावा करती है और अधिकतम 8.35 घंटे में वंदे भारत ट्रेन 5.5 घण्टे में पहुंचाने का दावा कर रही है। यदि ऐसा है तो किराया 3 गुना ज्यादा क्यों रखा गया है। केन्द्र सरकार जहां विभिन्न लोकल एवं अन्य ट्रेनों को बंदकर भारत की भोली आम जनता की जेब से मोटी रकम वसूलने की योजना बना रही है।

PunjabKesari

मंत्री अमरजीत का वंदे मातरम ट्रेन के बहाने बीजेपी पर हमला  

मंत्री अमरजीत ने भाजपा (bjp) से सवाल करते हुए यह भी पूछा है कि नई ट्रेन (new train) की वाहवाही लेने पहुंचे सांसद उस वक्त कहां खोए रहते हैं, जब रातों रात सैंकड़ों ट्रेन रद्द कर दी जाती है और लोग प्लेटफार्म पर सोने को मजबूर हैं। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से महाराष्ट्र के नागपुर के लिए वंदे भारत ट्रेन की शुरूआत आज से शुरू हो गई है।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!