इमरती मय हुआ डबरा! जनपद पंचायत के जनप्रतिनिधियों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

Edited By meena, Updated: 06 Aug, 2022 05:51 PM

oath taking ceremony of dabra janpad panchayat concluded

जनपद पंचायत डबरा के जनपद सदस्यों, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह शहर के सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया जिसने जनपद के नवनिर्वाचित सदस्यों अध्यक्ष उपाध्यक्ष को जनपद पंचायत के सीईओ ने संविधान के प्रति ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ कार्य करने...

डबरा(भरत रावत): जनपद पंचायत डबरा के जनपद सदस्यों, अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह शहर के सामुदायिक भवन में आयोजित किया गया जिसने जनपद के नवनिर्वाचित सदस्यों अध्यक्ष उपाध्यक्ष को जनपद पंचायत के सीईओ ने संविधान के प्रति ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ कार्य करने की शपथ दिलाई। जनपद पंचायत अध्यक्ष के रूप में प्रवेश मेहताब सिंह गुर्जर एवं उपाध्यक्ष के रूप में वृंदावन बघेल ने गोपनीयता की शपथ ली कार्यक्रम में विशेष रूप से मध्यप्रदेश शासन की लघु उद्योग मंत्री इमरती देवी विशेष रूप से उपस्थित रही।

PunjabKesari

जनपद पंचायत के सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान लघु उद्योग मंत्री इमरती देवी ने उपस्थित नगर पालिका एवं पंचायत के सरपंच एवं जनपद के सभी जनप्रतिनिधियों से कहा है कि किसी भी गरीब का काम रुकना नहीं चाहिए।

PunjabKesari

उन्होंने कहा है कि क्षेत्र हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास गरीबों को परेशानी नहीं आना चाहिए। इसके अलावा क्षेत्र की जनता को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होनी चाहिए। शहर की नालियां हो या गांव, सड़कें सभी 6 महीने के भीतर चकाचक दिखेंगी। विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!