जवान बेटे की तेरहवीं पर परिजनों ने बांटे 21 हेलमेट, बोले- एक लापरवाही से किसी और की कोख सूनी न हो

Edited By meena, Updated: 24 Jan, 2023 10:46 AM

on the thirteenth of the young son the relatives distributed 21 helmets

नर्मदापुरम के एक 21 साल के युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के समय युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। भविष्य में किसी और मां की कोख सूनी न हो और किसी के घर का चिराग न

नर्मदापुरम(गजेंद्र राजपूत): नर्मदापुरम के एक 21 साल के युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे के समय युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। भविष्य में किसी और मां की कोख सूनी न हो और किसी के घर का चिराग न बुझे इसलिए उसके परिजनों ने समाज में संदेश देने के लिए युवक की तेहरवीं पर हेलमेट बांटे। परिजनों का कहना था कि यदि हमारे बेटे ने हेलमेट पहना होता तो वह आज हमारे बीच होता।

PunjabKesari

घटना 8-9 जनवरी की दरमियानी रात की है। भोपाल में सड़क हादसे में नर्मदापुरम के चंद्रशेखर मैहर के सिर में गंभीर चोट लग गई थी। जिसे उपचार के लिए निजी अस्पताल भर्ती कराया गया था। दो दिन बाद युवक चंद्रशेखर की मौत हो गई। दुर्घटना के समय युवक ने हेलमेट नहीं पहना था। चंद्रशेखर की तेरहवीं के कार्यक्रम में उनके परिजनों ने 21 हेलमेट बांटे।

चंद्रशेखर के जीजा ने बताया कि चंद्रशेखर का भोपाल रोड पर सड़क हादसे में डिवाइडर से टकरा गया था। जिससे उसके सिर में गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसमें उसकी मौत हो गई। चंद्रशेखर 21 साल का था। इसलिए हमने 21 हेलमेट बांटे जिससे कि बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने वाले युवकों सुरक्षित चल सके। हमने तो हमारे  परिवार के सदस्य को सड़क दुर्घटना में खोया एवं दुर्घटना में मृत्यु का कारण सर पर चोट लगना था। अगर मृतक ने हेलमेट पहना होता तो शायद आज वह जिंदा होता।

PunjabKesari

डीएसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि 8-9 जनवरी को सड़क हादसे में युवक चंद्रशेखर की मौत हो गई थी। उसकी तेरहवी पर परिजनों ने 21 युवाओं 21 हेलमेट बांट कर एक अलग संदेश दिया है। युवक के परिजनों ने तो अपने घर का चिराग उनके बीच नहीं रहा। हमारा उद्देश्य यह नहीं कि वाहन चालकों का चालान काटना नहीं है। चेकिंग अभियान चलाने का उद्देश्य यह है कि लोग हेलमेट पहनकर बाइक चलाए जिससे कि वह सुरक्षित सड़क पर चल सके। 70 % मौतें सिर में चोटें लगने से होती हैं।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!