10 लाख में बिक गया कर्मचारी भविष्य निधि का रीजनल कमिश्नर, बीड़ी कंपनी मैनेजर से रिश्वत लेते गिरफ्तार

Edited By meena, Updated: 06 Jun, 2022 02:36 PM

regional commissioner of employees provident fund sold for 10 lakhs

सागर के EOW की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए पीएफ कमिश्नर को पांच लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। सागर के प्रतिष्ठित बीड़ी उद्योगपति पर पीएफ कमिश्नर कार्रवाई का दबाव बना रहे थे, और दस लाख रुपये की मांग कर रहे थे।

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर के EOW की टीम ने बड़ी कार्यवाही करते हुए पीएफ कमिश्नर को पांच लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। सागर के प्रतिष्ठित बीड़ी उद्योगपति पर पीएफ कमिश्नर कार्रवाई का दबाव बना रहे थे, और दस लाख रुपये की मांग कर रहे थे।

EOW जबलपुर और सागर की टीम को सागर के बीड़ी उद्योगपति बीआर कंपनी के मालिक अनिरुद्ध पिमपिलापूरे ने सागर के कर्मचारी भविष्य निधि के कमिश्नर सतीश कुमार की शिकायत की थी कि सतीश कुमार कंपनी पर कार्यवाही का दबाव बना कर दस लाख रुपयों की मांग कर रहे है। शिकायत का परीक्षण करने के बाद EOW एसपी देवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में दल गठित किया गया और सनराइज टाउन स्थित कमिश्नर के आवास पर पिपलापूरे से पांच लाख की रिश्वत लेते पीएफ कमिश्नर सतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। EOW द्वारा अब पीएफ कमिश्नर के और भी मामलों की जांच में जुट गई है। यह कार्यवाही जहां एक और सागर के उद्योग जगत में चर्चा का विषय रही वहीं दूसरी और पीएफ कार्यालय में हड़कंप की स्थित बनी हुई है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!