कांग्रेस कामगार के प्रदेश महासचिव युवक की जघन्य हत्या के आरोप में गिरफ्तार, करोड़ों की संपत्ति पर चला शिवराज का बुलडोजर

Edited By meena, Updated: 14 Oct, 2022 02:07 PM

state general secretary of congress worker arrested

एशिया के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें 50 वर्षीय मध्यप्रदेश कामगार कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आशिक पटेल ने एक 19 वर्षीय लड़की से प्रेम करने वाले 22 वर्षीय युवक की अपहरण कर गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को...

पीथमपुर(लोकेश राठौर): एशिया के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है जिसमें 50 वर्षीय मध्यप्रदेश कामगार कांग्रेस के प्रदेश महासचिव आशिक पटेल ने एक 19 वर्षीय लड़की से प्रेम करने वाले 22 वर्षीय युवक की अपहरण कर गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को भी अपने ही घर के गार्डन के समीप जमींदोज कर दिया।

PunjabKesari

हत्या का मुख्य कारण एक तरफा बताए जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, आशिक पटेल उस युवती से प्यार करता था जबकि युवती उसे पसंद नहीं करती थी और कुछ दिनों पूर्व ही उसने आशिक पटेल के खिलाफ छेड़छाड़ व स्वयं युवती व प्रेमी को जान से मारने की धमकी का मामला पीथमपुर थाने पर दर्ज करवाया था। मिली जानकारी के अनुसार 12 अक्टूबर को पीथमपुर सेक्टर नंबर 1 थाने में रूपेश बिरला उम्र 24 वर्ष निवासी जय नगर कालोनी की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। घटना के पूर्व ही आशिक पटेल से पीड़ित युवती ने जो रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

PunjabKesari

उसमें उसके प्रेमी रूपेश बिरला को भी जान से मारने की धमकी आशिक पटेल द्वारा दी गई थी। इसी रिपोर्ट को आधार बनाकर पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए कल आशिक पटेल को गिरफ्तार कर जब पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की, तो आशिक पटेल ने रूपेश बिरला का अपहरण कर हत्या करने और लाश को जमींदोज करने का अपराध स्वीकार कर लिया। पटेल के बताए अनुसार इस हत्याकांड में शामिल 5 अन्य आरोपी अखिलेश मिश्रा व अंकुश दुबे, सुरेंद्र, रवि मंडल व दीपक निवासी ग्राम धन्नड को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

जैसे ही रूपेश बिरला के अपहरण व हत्या की जानकारी हिन्दू जागरण मंच और हिन्दू संगठन को लगी वैसे ही बड़ी संख्या में संगठन से जुड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर दिया और रोड़ जाम कर मुख्य हत्यारे आशिक पटेल को फांसी की सजा एवं उसके विरुद्ध माफिया अभियान के तहत संपति जमींदोज करने की मांग की और बचे दो आरोपियों पर भी कार्यवाही की मांग की।

PunjabKesari

इस दौरान जिलाध्यक्ष राजीव यादव भी पीड़ित परिवार से मिले और आरोपियों की जमीन को जमींदोज करने की आश्वासन दिया। इधर विधायक प्रतिनिधि संजय वैष्णव ने मैदान संभाले हुए हैं और नपा द्वारा मुख्य आरोपी आशिक पटेल की करोड़ों रूपये की संपत्ति को जमींदोज करने की कार्रवाई की जा रही है। वही हिन्दू संगठनों ने प्रमुख मांगों को लेकर एक ज्ञापन एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार को दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!