मुनीम ने रची फर्जी लूट की कहानी, अपने ही जाल में फंसा, पुलिस ने चंद घंटों में कर दिया पर्दाफाश

Edited By meena, Updated: 23 Oct, 2024 02:41 PM

the accountant made up a fake robbery story got caught in his own trap

ग्वालियर में एक मुनीम ने फर्जी लूट की कहानी रची, लेकिन वह अपनी ही रची कहानी में ऐसा उलझा कि पुलिस ने चंद घंटों में पूरे मामले का खुलासा कर दिया...

ग्वालियर (अंकुर जैन) : ग्वालियर में एक मुनीम ने फर्जी लूट की कहानी रची, लेकिन वह अपनी ही रची कहानी में ऐसा उलझा कि पुलिस ने चंद घंटों में पूरे मामले का खुलासा कर दिया। मुनीम ने 1.18 लाख रुपए बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा लूट की कहानी पुलिस को सुनाई थी। घटना सोमवार की है, लेकिन पुलिस ने मंगलवार को मामला दर्ज कर खुलासा किया है। इसके बाद पुलिस ने उसके घर से 1.18 लाख रुपए बरामद कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

घटना पड़ाव थाना स्थित केन्द्रीय विद्यालय क्रमांक- एक के पास की है। कोटेश्वर मंदिर के पास रहने वाला आकाश जाटव जो कि नाइक कंपनी शोरूम में मुनीम का काम करता है। सोमवार सुबह आकाश मॉल में कंपनी के शोरूम से 1.18 लाख रुपए कैश बैग में लेकर HDFC  बैंक, सिटी सेंटर ग्वालियर में जमा करने निकला था। दोपहर 2 बजे वह पड़ाव थाना पहुंचा और उसने बताया कि मैं कंपनी का पैसा बैंक में जमा करने जा रहा था। तभी बस स्टैंड से कुछ आगे बाइक सवार तीन लड़कों ने उस पर झपट्टा मारकर बैग छीन लिया, जिससे वह गिर पड़ा। जब उसने देखा तो बदमाश भाग गए। बैग में नाइक शोरूम ऑनर के 1.18 लाख रुपए और कुछ दस्तावेज रखे थे। लूट की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी। जब पुलिस ने छानबीन की और बताए गए घटना स्थल के आसपास CCTV कैमरे खंगाले तो वहां आसपास कोई बाइक सवार ऐसे नजर नहीं आए। जिनके बारे में कथित फरियादी मुनीम आकाश जाटव ने बताया था। यहां पुलिस को संदेह हुआ कि यह लूट फर्जी है। इसके बाद पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है कि पुलिस ने जब गहनता से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि वह आईपीएल के सट्टे में काफी रकम हार चुका है। इसीलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया है पड़ाव थाना पुलिस द्वारा उसके खिलाफ अपराध पंजीबद किया गया है और विवेचना की जा रही है।

Related Story

    Trending Topics

    Afghanistan

    134/10

    20.0

    India

    181/8

    20.0

    India win by 47 runs

    RR 6.70
    img title
    img title

    Be on the top of everything happening around the world.

    Try Premium Service.

    Subscribe Now!