मंदसौर में दिनदहाड़े विहिप नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Edited By rajesh kumar, Updated: 09 Oct, 2019 04:49 PM

vhp leader shot dead mandsaur broad daylight police engaged investigation

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बुधवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने विश्व हिन्दू परिषद के नेता की हत्या कर दी। दिनदहाड़ें हुई इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोगो में दहशत का माहौल है..

मंदसौर (प्रीत शर्मा): मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बुधवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने विश्व हिन्दू परिषद के नेता की हत्या कर दी। दिनदहाड़ें हुई इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोगो में दहशत का माहौल है। घटने के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस भी हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 11 बजे युवराज सिंह गीता भवन अंडरब्रिज के पास बने चाय के होटल में बैठे थे, ऐसे में  वहां बाइक पर बैठकर आए अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। गोली मारने के बाद बाइस सवार हमलावर भी वहां से भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

बता दें कि युवराज सिंह चौहान विश्व हिन्दू परिषद के विभाग सहमंत्री थे। वह पेशे से वकील और केबल नेटवर्क के संचालक थे। इसका नाम पहले इंदौर में हुए केबल ऑपरेटर की हत्या में संदिग्ध के रुप में सामने आया था। पुलिस का मानना है कि हत्या रंजिश में की गई है। फिलहाल ये गोलियां क्यों चलाई गईं और उनकी हत्या क्यों की गई, लोग इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!