जबलपुर की गौर नदी में महिला ने लगाई छलांग, एसडीआरएफ और पुलिस मौके पर पहुंची

Edited By Himansh sharma, Updated: 26 Sep, 2024 01:22 PM

woman jumped into the river in jabalpur sdrf team reached the spot

जबलपुर जिले में गुरुवार को एक महिला ने गौर नदी में छलांग लगा दी

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में गुरुवार को एक महिला ने गौर नदी में छलांग लगा दी, आपको बता दें कि महिला कमानिया गेट के पास रहने वाली बताई जा रही है और परिवार से उसका किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद उसने नदी में छलांग लगा दी, घटना की जानकारी मिलते ही गौर पुलिस सहित एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और नदी में महिला की तलाश शुरू कर दी गई है नदी में कूदने वाली महिला का नाम रूपा बताया जा रहा है। 

महिला के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं नदी में पानी का बहाव तेज होने के कारण एसडीआरएफ की टीम को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि कमानिया गेट के पास रहने वाली महिला रूपा का कुछ दिनों से लगातार घर में विवाद चल रहा था, इससे वह परेशान थी महिला का गुरुवार को भी घर में विवाद हो गया जिसके बाद गुस्से में आकर महिला घर से निकल गई और ऑटो में बैठकर गौर पुल के पास पहुंची और कूद गई। 

PunjabKesariस्थानीय लोगों ने उसको रोकने की भी कोशिश की लेकिन महिला नहीं रुकी।एसडीआरएफ की टीम महिला की तलाश कर रही है। बरेला पुलिस का कहना है कि महिला के परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है प्राथमिक जांच में पुलिस ने पाया है कि पारिवारिक विवाद के चलते महिला ने यह कदम उठाया है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!