विजयवर्गीय के 'अच्छे खर्च' के बाद, 2 बजे तक पत्ते खेलने वाले बयान पर गर्माई सियासत

Edited By meena, Updated: 27 Jun, 2020 12:01 PM

a big statement of kailash vijayvargiya

महू चुनाव में अच्छे खर्च व रात 2 बजे की सेटिंग के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बीजेपी कार्यकर्ताओं के रात 2 बजे पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फोन करके छुड़वाने की बात कर रहे...

भोपाल(इजहार हसन खान): महू चुनाव में अच्छे खर्च व रात 2 बजे की सेटिंग के बाद भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बीजेपी कार्यकर्ताओं के रात 2 बजे पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फोन करके छुड़वाने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए बड़ा हमला बोला है।

 

शेयर वीडियो में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय वहां मौजूद कार्यकर्ताओं को बता रहे हैं कि “मै रात को 2 बजे कार्यकर्ताओं को पत्ते खेलने पर पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर थाने फ़ोन कर छुड़वाता हूं” इस पर नरेद्र सलूजा ने बीजेपी पर तंज कसते हुए पूछा है कि क्या भाजपा कार्यकर्ता रात को 2-2 बजे तक पत्ते खेलते है?

PunjabKesari

आपको बता दें कि इससे पहले एक समाचार पत्र को दिए इंटरव्यू में विजयवर्गीय ने कहा था कि प्रदेश के धार जिले की महू विधानसभा की वर्ष 2018 की भाजपा प्रत्याशी उषा ठाकुर के चुनाव के दौरान उन्होंने 'अच्छा खर्च' किया था। वे रात को 2-2 बजे महू क्षेत्र में जाते थे और सेटिंग करके आते थे। उन्हें पार्टी ने महू विधानसभा चुनाव जिताने की जिम्मेदारी सौंपी थी और कहा था कि हर हाल में हमें महू जीतना है।

PunjabKesari

इसे लेकर बीते मंगलवार को कांग्रेस ने कैलाश के एक इंटरव्यू का हवाला देते हुए विधानसभा चुनावों के दौरान उनके 'अच्छे खर्च' और 'रात की सेटिंग' वाले बयान को लेकर आपत्ति जताई थी और महू क्षेत्र का चुनाव रद्द करने की मांग मुख्य निर्वाचन अधिकारी से की है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!